d5dcd14d d06d 4e4f 8442 bd55c0d943fa

आईपीएल के जारी सीजन धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स से लगातार खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन अब तक कुल 4 मैच खेले, जिसमें पहले मुकाबले में उन्हें जीत मिली उसके बाद उन्हें लगातार तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी। चेन्नई के लगातार हार के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों के आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी पर तंज कसा।

वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की बल्लेबाजी पर तंज कसाd5dcd14d d06d 4e4f 8442 bd55c0d943fa

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक कार्यक्रम करते हैं, जिसमें वह आईपीएल के मैचों के बारे में अपनी बेबाक राय रखते हैं, इसी क्रम में जब उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले पर अपनी राय राखी तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी पर कमेंट किया, सहवाग ने धोनी की बल्लेबाजी पर बोलते हुए कहा –

12वीं की परीक्षा में 1 दिन पहले पढ़ने से पहले लोग पास होते हैं

क्या है वीरेंद्र सहवाग के कमेंट का मतलब

5dbdfdc2 b48b 462b 9a09 0f0b9898c5bb

महेंद्र सिंह धोनी के बैटिंग पर वीरेंद्र सहवाग के इस कमेंट का मतलब यह हो सकता है कि, लक्ष्य का पीछा करते वक्त शुरू में धीमी बल्लेबाजी करके और आखिरी के कुछ ओवरों में तेजी से बल्लेबाजी करके वह मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर सकते। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ मुक़ाबले में शुरू के कुछ ओवरों के दौरान धीमी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, हालांकि आखिरी के कुछ ओवरों में उन्होंने धाकड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

इससे पहले भी सहवाग ने किया था कमेंट

877e1f78 8b04 499d ad24 748bc033ff71

यह पहला मौका नहीं था जब वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी पर कमेंट किया हो इससे पहले उन्होंने धोनी की बल्लेबाजी क्रम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, सहवाग ने फेसबुक पर अपने शो में कहा था

“चेन्नई मुश्किल में थी लेकिन धोनी बल्लेबाजी करने नहीं आए ऐसा लग रहा है कि बुलेट ट्रेन आ जाएगी लेकिन धोनी नंबर चार पर बल्लेबाजी करने नहीं आएंगे”

हालांकि हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे थे। हैदराबाद के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 36 गेंद पर 1 छक्के और 4 चौके के बदौलत 47 रन बनाए थे। मुकाबले में चेन्नई को 7 रन से हर मिली थी।