Virender Sehwag

Virender Sehwag: मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में सुबह 9:30 बजे श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले का बिगुल बज चुका है। मेहमान टीम के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला विराट कोहली के लिए बहुत खास है। यह टेस्ट मुकाबला विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला है। विराट कोहली को उनके 100वें मुकाबले के लिए कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर उन्हे बधाई दे चुके हैं। हाल ही में भारतीय पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर विराट कोहली को कुछ इस तरह से बधाई दी।

Virender Sehwag ने दी विराट को बधाई

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने विराट कोहली को बधाई देते हुए वीडियो में कहा, “और मैं तो देखो यह कहता हूं, हाजमे की गोली, त्योहार में होली और बैटिंग में कोहली, पूरे भारत को पसंद है। उन्होंने अपने फिटनेस को ध्यान में रखकर एक अच्छा करियर बनाया और भारत के लिए कई मैच जीते हैं। इस उपलब्धि के लिए विराट को बहुत-बहुत बधाई।”

इससे पहले बीसीसीआई ने विराट का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें कोहली ने कहा, “ईमानदारी से कहूं, तो मैंने 100 टेस्ट मैच खेलने के बारे में कभी भी नहीं सोचा था। यह लंबा सफर रहा।” विराट के फैंस को उम्मीद है कि वह अपने  27 महीनों से चले आ रहे शतक के आकाल को खत्म कर इस खास पल को यादगार बना दें।

फैंस को है विराट के शतक का इंतजार

Virat Kohli on hist Fitness

33 वर्षीय विराट कोहली ने जून 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। विराट कोहली अब तक 99 टेस्ट मुकाबले खेल चुके हैं, जिनमे उन्होंने 7962 रन अपने नाम दर्ज किए हैं। विराट अब तक अपने टेस्ट मुकाबलों में 27 शतक और 28 अर्धशतक जड़ चुके हैं। विराट ने इस दौरान 50 से ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं। विराट का बेस्ट स्कोर नाबाद 254 रन रहा है। कोहली टेस्ट मैचों में बतौर फील्डर 100 कैच लपक चुके हैं।