IPL 2022 Virender Sehwag need rahul tewatia statue in PBKS dugout
IPL 2022 Virender Sehwag need rahul tewatia statue in PBKS dugout

राहुल तेवतिया के विस्फोटक अंदाज को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने इस खिलाड़ी की मूर्ति बनवाने का फैसला कर लिया है. उनका यह फैसला आपको शायद हैरान कर सकता है लेकिन, इसके लिए तो उन्होंने जगह की भी घोषणा कर दी है. पंजाब के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में उन्होंने गुजरात टाइटंस को रोमांचक जीत दिलाई थी. आखिर की दो गेंदों पर जीत के लिए टाइटंस को 12 रन चाहिए थे और क्रीज पर तेवतिया थे. उन्होंने दोनों गेंदों पर गगनचुंबी छक्का जड़ा और पंजाब के मुंह जीत छीन ली. उनके इस अवतार को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्या कुछ कहा है इसके बारे में आपको भी बता देते हैं.

तेवतिया की मूर्ति बनाने के लिए सहवाग ने बताई जगह

 Virender Sehwag on tewatia statue

दरअसल शुक्रवार को तेवतिया ने जो रूप दिखाया है उसे देखने के बाद तो हर दिग्गज उनकी तारीफ करने के मजबूर हो गया है. ऐसे में भला दिग्गज खिलाड़ी वीरू कहां पीछे रह सकते हैं. उन्होंने तो अब लॉर्ड तेवतिया कहकर उन्हें सम्मान देना शुरू कर दिया है. इसी के साथ अब उनकी मूर्ति बनवाने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब मूर्ति की इस बात पर लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि यह कहां बनवाई जा सकती है तो इसका भी निवारण वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कर दिया है.

जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि राहुल तेवतिया की मूर्ति बनवाने के लिए जगह के बारे में बात करते हुए उन्होंने पंजाब किंग्स का डगआउट बताया है. पंजाब के खिलाफ टाइटंस को मिली रोमांचक जीत पर ट्वीट करते हुए वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने लिखा, वाह “लॉर्ड तेवतिया,…पंजाब किंग्स के डगआउट में तो इनकी मूर्ति बननी चाहिए.” उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

भारत में चल रहा है आईपीएल 2022 का त्योहार

Rahul tewatia statue

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टीम इंडिया के उन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल हैं जो हर मसले पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. कभी वो अपनी मजेदार ट्वीट से फैंस को हंसाते हैं तो कभी गंभीर बवान देकर बवाल भी मचा देते हैं. एक दौर में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले इस बल्लेबाज ने क्रिकेट दुनिया में खास छोप छोड़ी है.

फिलहाल इन दिनों भारत में आईपीएल 2022 का त्योहार चल रहा है और क्रिकेटप्रेमी इसका जमकर आनंद ले रहे हैं. हर दिन एक हाईवोल़्टेज मुकाबला देखने को मिल रहा है. अभी तक इस सीजन के कुल 16 मुकाबले संपन्न हो चुके हैं. काफी शानदार अंदाज में टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है.