सहवाग

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग क्रिकेट के मैदान को अलविदा कहने के बाद भी लगातार खबरों में बने रहते हैं. इसका मुख्य कारण है सहवाग का सोशल मीडिया पर जरुरत से ज्यादा सक्रीय रहना. सोशल मीडिया पर सहवाग के फनी पोस्ट व कमेंट हमेशा से चर्चा का विषय रहा है. यह खबर भी सहवाग के मजेदार पोस्ट पर ही है. दरअसल, आप जानते हैं कि सहवाग को इस उम्र में भी उनकी माँ बोतल से दूध पिलाती हैं . पढ़ हैरान रह गए न लेकिन ऐसा ही है. इस बात का खुलासा सहवाग ने फोटो पोस्ट कर सबूत के साथ किया है.

View this post on Instagram

Yaadein yaad aati hain

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on


हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम से कुछ तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की, जो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दो दिन पहले फोटो में वो अपने नन्‍हें बच्‍चे को बोतल से दूध पिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं सहवाग ने एक फोटो अपनी मां के साथ शेयर किया है. पिछली फोटो के उलट इसमें सहवाग अपनी मां के हाथों से बोतल से दध पी रहे हैं. सहवाग बेड पर सोने की मुद्रा में हैं. उनकी मां हाथ से बोतल को पकड़कर उन्‍हें दूध पिला रही हैं.

View this post on Instagram

Oh Maa, Pyaari Maa

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on


बता दें, वीरेंद्र सहवाग ने अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच साल 2013 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद के खिलाफ खेला था. अब वो ज्‍यादा समय परिवार के साथ बिताते हैं. सहवाग ने इंस्‍टाग्राम पर दो फोटो शेयर की.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने करियर में 104 टेस्‍ट खेले हैं जिसमें उन्‍होंने 8,586 रन बनाए। इस दौरान उन्‍होंने 23 शतक और 32 अर्धशतक भी बनाए. वनडे में सहवाग के नाम 8,273 रन हैं। वो वनडे में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। वनडे में उन्‍होंने 15 शतक और 38 अर्धशतक लगाए।

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *