वीरेंद्र सहवाग-पंत

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच हुआ एक वाक्या वीरेंद्र सहवाग समेत फैंस के लिए भी अब चर्चाओं का विषय बन गया है. दरअसल चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में भारतीय टीम इंग्लिश टीम के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतर चुकी है. खेल के दूसरे दिन आर अश्विन की गेंदबाजी की फिरकी के आगे भी विरोधी खिलाड़ी नहीं चल सके और 134 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई थी.

वीरेंद्र सहवाग ने साझा किया रोहित शर्मा और ऋषभ पंत का वीडियो

वीरेंद्र सहवाग

दूसरे का दिन का खेल खत्म होने से पहले, टीम इंडिया ने 249 रन की बढ़त ली थी, और तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है, लेकिन भारतीय टीम के लिए शुरूआत अच्छी नहीं रही. बात करें खेल के दूसरे दिन की तो ऐसे वाक्या भी देखने को मिले, जिसे साझा करने से खुद को पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग भी नहीं रोक पाए.

बीते रविवार को ही सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो साझा किया था, जो मैच से ही जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में एक वाक्या के दौरान बीच मैदान पर ही रोहित शर्मा, ऋषभ पंत को थप्पड़ जड़ देते हैं, ऐसे में अब लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को जड़ा जोरदार थप्पड़, तो वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा कमेंट

वीरेंद्र सहवाग-रोहित

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मैच के बीच में मिले ब्रेक के बाद रोहित और पंत एक साथ खड़े हैं, और इसी बीच कोई बात चल रही होती है कि, अचानक से रोहित पंत को एक थप्पड़ जड़ देते हैं. वीडियो में साफ पता चल रहा है कि, मामला सीरियस नहीं है, और दोनों किसी बात पर मजाक कर रहे हैं.

वीडियो में दोनों रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के इस मजाक का सीन देखकर वीरेंद्र सहवाग को भी मस्ती सूझ गई, और उन्होंने भी इसे एक शानदार कैप्शन के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘हाहा, पंत, रोहित, टपली.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

रोहित और पंत अक्सर फिल्डिंग के दौरान भी करते रहते हैं बातचीत

वीरेंद्र सहवाग

दरअसल अक्सर मैदान पर देखा जाता है कि, रोहित टेस्ट के दौरान पंत के बगल में ही स्लीप पर फील्डिंग करते हुए दिखाई देते हैं, और दोनों लगातार किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा भी करते रहते हैं. दूसरे टेस्ट में अच्छी पारी खेलते हुए रोहित शर्मा ने 161 जड़े थे. ये उनके करियर का 7वां शतक था.

फिलहाल दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया अब तक 90 रन पर 5 अहम विकेट गंवा चुकी है. इस समय क्रीज पर कप्तान विराट कोहलीस के साथ ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल टिके हुए हैं.