वीरेंद्र सहवाग-राहुल

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मुकाबले में महज 112 रन पर ऑलआउट हुई इंग्लिश टीम पर वीरेंद्र सहवाग ने एक मीम्स के जरिए चुटकी ली है. उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसके जरिए विरोधी टीम का उन्होंने मजाक उड़ाया है. टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में खेलने उतरी जो रूट की टीम पहले ही दिन मजह 48.3 ओवर में ही पवेलियन लौट गई थी.

पहली पारी में फेल हुई इंग्लैंड टीम, तो वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया मजाक

वीरेंद्र सहवाग

इंग्लैंड टीम की तरफ से तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोई भी खिलाड़ी एक लंबी पारी खेलने में नाकामयाब रहा. हालांकि इस दौरान जैक के बल्ले से जरूर अर्धशतकीय पारी निकली, लेकिन 53 रन बनाकर वो भी अक्षर पटेल का शिकार हो गए.

तीसरे मुकाबले में जिस तरह से अक्षर की गेंदबाजी का जादू चला उसे देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत के दिग्गज भी खुश हैं, जिसमें वीरेंद्र सहवाग का नाम पहले नंबर पर है. इसके पीछे का कारण हाल ही में उनकी तरफ से साझा किया गया राहुल गांधी का एक शानदार वीडियो है. जिसके जरिए उन्होंने इंग्लैंड पर निशाना साधा है.

वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड टीम को लेकर साझा किया फनी मीम्स

वीरेंद्र सहवाग-इंग्लैंड

दरअसल सहवाग ने जो वीडियो मीम्स के आधार पर साझा किया है, उसमें राहुल गांधी एक भाषण के दौरान कुछ फनी शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो मीम्स में राहुल गांधी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘खत्म… बाय-बाय… टाटा..गुड बाय.. गया…’

ऐसे में जब इग्लैंड की पूरी टीम मजह 112 रन पर ऑलआउट हुई तो, वीरेंद्र सहवाग ने फनी अंदाज में मेहमान टीम का मजाक उड़ाया. उन्होंने इस वीडियो मीम्स को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आते ही…’ 

वायरल हो रहा सहवाग का फनी मीम्स वीडियो

वीरेंद्र सहवाग

सहवाग की तरफ से साझा किया गया यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब इस तरह का कोई फनी मीम्म सहवाग ने फैंस के बीच शेयर किया हो, अक्सर वो इस तरह के मीम्स साझा कर सुर्खियों में बने रहते हैं, और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते रहते हैं.

फिलहाल वीरेंद्र सहवाग के मीम्स के अलावा बात करें तीसरे डे-नाइट टेस्ट मुकाबले की तो, आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फिर से दोनों टीमें खेल दूसरे दिन मैदान पर एक-दूसरे पर दबाव डालने के इरादे से उतरेंगी. हालांकि अभी भारतीय टीम का पलड़ा मेहमान टीम पर भारी नजर आ रहा है.