Virender Sehwag-gill

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में वही हुआ जिसकी लगभग उम्मीद थी. इस मैच को लेकर वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है. इन दोमों टीमों के बीच ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था. जिसमें टॉस जीतकर केन विलियमसन ने बल्लेबाजी का फैसला करते हुए कोलकाता को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित किया था. लेकिन, कप्तान का दांव उन्हीं पर भारी पड़ गया. आईपीएल के अब तक के पूरे टूर्नामेंट में इस सीजन हैदराबाद का ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा है.

हैदराबाद को अपने खराब प्रदर्शन को लेकर होना पड़ रहा है ट्रोल

virender sehwag

रविवार को खेले गए 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. वहीं कोलकाता ने जीत के साथ प्लेऑफ में अभी भी जगह बनाने की उम्मीद को ज़िंदा रखा है. हालांकि हैदराबाद के फैंस को फिर से सिर्फ निराशा ही हाथ लगी. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने कछुए की तरह बल्लेबाजी की. जिसे कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है. एक वक्त पर तो ऐसा लगा जैसे सनराइजर्स के बल्लेबाज ये भूल चुके थे कि, वो टेस्ट मैच खेले रहे हैं या फिर टी20 खेल रहे हैं?

निर्धारित 20 ओवर में हैदराबाद की टीम ने सिर्फ 115 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस सीजन का ये दूसरा सबसे छोटा स्कोर था. यही कारण है कि, भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी SRH के बल्लेबाजों को ट्रोल कर दिया. यहां तक कि, उन्होंने इन बल्लेबाजों को ‘नींद की गोलियां’ करार बता दिया. इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि, SRH की पारी के डेथ ओवर में उन्हें नींद आ गई थी.

भारतीय पूर्व क्रिकेट ने भी उड़या केन की टीम का मजाक

photo 2021 10 04 16 18 28

दरअसल पूर्व क्रिकेटर ने अपने शो वीरुगिरी डॉट कॉम में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “हैदराबाद ने रॉय और साहा के साथ शुरुआत की लेकिन, दोनों तेजी से डगआउट में लौट आए. इसके बाद केन विलियमसन और गर्ग ने पारी को थोड़ा संभाला. लेकिन, ये इतना धीमा विकेट था और इतनी धीमी गति से रन बनाए जा रहे थे कि टीवी स्क्रीन पर भी एक मैसेज आ गया- “रूकावट के लिए खेद है.”

 

वीडियो में आगे बोलते हुए वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा कि, “इसके बाद अब्दुल समद आए और उन्होंने तीन छक्के लगाकर कहा- “मुझे यहां घुटन होती है” और वो भी 25 रन बनाकर आउट हो गए. बाकी बल्लेबाज नींद की गोलियों का काम कर रहे थे और आखिरी चार ओवर में तो मैं सो ही गया. जब मैं उठा तो पता चला हैदराबाद ने 20 ओवरों में 115/8 रन बनाए.”