Virender Sehwag

Virender Sehwag: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्हे आए दिन किसी न किसी को लेकर बयान देते रहते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर को लेकर ऐसा बयान दे डाला है जिसे सुनकर अख्तर को आग पक्का लगने वाली है। वीरेंद्र सहवाग ने  स्पोर्ट्स18 पर बातचीत करते हुए कहा कि अख्तर को खुद मालूम था कि वह चक्का गेंद फेंकते हैं और उनका बॉलिंग एक्शन ठीक नहीं था।

Virender Sehwag ने शोएब अख्तर के लिए कह डाली ये बड़ी बात

Virender Sehwag

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच भी मैदान पर और बाहर काफी चर्चा हुई है। वीरेंद्र ने शोएब के लिए कहा कि अख्तर को खुद मालूम था कि वह चक्का गेंद फेंकते हैं और उनका बॉलिंग एक्शन ठीक नहीं था। वीरेंद्र सहवाग स्पोर्ट्स18 के शो ‘होम ऑफ हीरोज’ में संजय मांजरेकर से बातचीत करते हुए कहा कि,

‘शोएब को पता था कि उसकी कोहनी मुड़ी हुई है और वह डिस्कस फेंकेगा। नहीं तो ICC ने उन पर बैन क्यों लगाया होता? ब्रेट ली का हाथ सीधा था, इसलिए उनकी गेंद को पकड़ना आसान था, लेकिन शोएब के साथ ऐसा नहीं था, आप नहीं जानते कि उनका हाथ कहां से आ रहा है और गेंद कहां से आएगी. उनकी गेंद स्विंग करते हुए आपके शरीर के पास आती थी, ऐसा तब भी होता था, जब वह आउटसाइड ऑफ स्टंप गेंदबाजी भी करते थे।”

Virender Sehwag ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बारे में कही ये बात

Virender Sehwag

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने स्पोर्ट्स18 के शो ‘होम ऑफ हीरोज’ में संजय मांजरेकर से बातचीत करते हुए राहुल द्रविड, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली के लिए कहा,

“मुझे कभी ब्रेट ली की गेंदों का सामना करने में कभी डर नहीं लगा। लेकिन शोएब के साथ यह पता नहीं चलता था कि वह क्या करेगा अगर मैं तो गेंद पर उसकी बाउंड्री ठोक दूं। शायद बीमर फेके या फिर पैर पर यॉर्कर गेंद फेंक दे। सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली सभी 150-200 बॉल पर शतक लगाते थे, अगर मैं इतनी गेंदों पर शतक लगाता तो कोई मुझे याद नहीं रखता। अपनी अलग पहचान बनाने के लिए मुझे तेजी से रन बनाने थे।”