वीरेंद्र सहवाग-रूट

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी सीरीज का तीसरा टेस्ट मुकाबला बेहद रोमांचक होता जा रहा है. वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भी इस मुकाबले में एक-एक फैक्ट्स पर खासा नजरें गड़ाए हुए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर पूर्व सलामी बल्लेबाज खासा एक्टिव नजर आ रहे हैं. साथ ही फनी वीडियोज और तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन भी कर रहे हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

वीरेंद्र सहवाग

दरअसल तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम 48.3 ओवर में ही पवेलियन लौट गई थी. इस दौरान अक्षर पटेल की गेंदबाजी के आगे एक भी बल्लेबाज टिक नहीं सके और आधी टीम को उन्होंने सस्ते में निपटा दिया था. इसके बचे-खुचे बैट्समैन को शानदार स्पिनर आर अश्विन ने  अपना शिकार बनाया.

एक के बाद एक लगातार इंग्लैंड के खिलाड़ियों के विकेटों पतन होते देख सहवाग ने एक फनी वीडियो साझा किया था, जिसमें राहुल गांधी भाषण देते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन खेल के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी जब टीम इंडिया के एक के बाद एक खिलाड़ी जो रूट की गेंदबाजी का शिकार हुए तो, वीरेंद्र सहवाग ने इस पर भी उन्होंने एक फनी मीम्स साझा किया है.

मीम्स साझा कर वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय बल्लेबाजों पर ली ऐसे चुटकी

वीरेंद्र सहवाग -जो रूट

दरअसल दूसरी पारी में इंग्लैंड के कप्तान ने नया इतिहास रच दिया है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गेंदबाजी करते हुए रूट ने कुल 5 विकेट चटकाए हैं. जिसे देखने के बाद सहवाग खुद को फनी मीम्स साझा करने से रोक नहीं पाए, और उन्होंने भारतीय बल्लेबाजी का भी मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. और तस्वीर पर लिखा है, नहीं बचेगा इधर मैं मर जाएगा इधर. उनके फनी मीम्स पर फैंस भी जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

जो रूट के 5 विकेट लेने पर वीरेंद्र सहवाग ने साझा की फनी तस्वीर

वीरेंद्र सहवाग

तस्वीर को साझा करते हुए, सहवाग ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, आज जो रूट की गेंद का सामना करते हुए भारतीय बल्लेबाज का रिएक्शन…नहीं बचेगा इधर मैं मर जाएगा इधर…

पूर्व बल्लेबाजी का ये साझा किया गया फनी मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा बटोर रहा है. हालांकि इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड टीम का भी मजाक उड़ाया था, जब पूरी टीम महज 112 रन पर ऑलआउट हो गई थी.