वीरेंद्र सहवाग-virender sehwag

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फनी मीम्स और शानदार पोस्ट और वीडियो शेयर कर सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं. वो चाहे भारतीय टीम से जुड़ा हो, या फिर आम लोगों से जुड़ा हो. हाल ही में एक बार फिर सहवाग ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीरेंद्र सहवाग ने साझा किया मजेदार वीडियो

वीरेंद्र सहवाग-Virender Sehwag

दरअसल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिस पर किसी भी वीडियो और पोस्ट को वायरल होते देर नहीं लगती है, इसका अंदाजा आप वीरेंद्र सहवाग के पोस्ट से लगा सकते हैं. जब भी इंटरनेट पर कोई फनी और अतरंगी वीडियो आती है तो, वो महज चंद घंटों में ट्रेंड करने लग जाती है.

हाल ही में ऐसा ही तब हुआ जब सहवाग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे लगातार शेयर कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद तो शायद आप भी खुद पर कंट्रोल न कर पाएं.

पत्नी को लाठी के साथ आते देख बुजुर्ग ने छोड़ा डांस स्टेज

वीरेंद्र सहवाग-Virender Sehwag

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कहीं पर डीजे बज रहा है, और गाने पर युवा तो डांस कर ही रहे हैं, इसके साथ ही एक बुजुर्ग भी जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है. हालांकि वीडियो में ट्विस्ट तो तब आता है, जब उस बुजुर्ग की पत्नी लाठी लेकर पीछे से आती है.

पत्नी को गुस्से में देखकर डांस कर रहा बुजुर्ग अचानक से ही वहां से एक-दो-तीन हो जाते हैं. वीडियो में बुजुर्ग का पत्नी के प्रति खौफ देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग भी अपने आपको इस वीडियो को शेयर करने से रोक नहीं पाए, और तुरंत इसे अपने अकाउंट से साझा कर दिया.

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो को दिया मजेदार कैप्शन

वीरेंद्र सहवाग-Virender Sehwag

पति-पत्नी का ये वायरल वीडियो वाकई हंसा हंस कर लोट-पोट कर देने वाले है. हालांकि पत्नी काफी खुंखार जरूर दिख रही है. क्योंकि जिस तरीके से बुजुर्ग के पीछे लाठी लेकर आती है और बुजुर्ग वहां से रफूचक्कर हो जाता है, इससे उसके अंदर पत्नी के खौफ का अंदाजा लगा सकते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘आयु अस्थायी है, बीवी की लाठी स्थायी है.’ कैप्शन के साथ ही उन्होंने कई सारे हैश टैग का भी इस्तेमाल किया है. सहवाग के इस पोस्ट को अब तक लाखों से ज्यादा बार देखा गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)