Virender Sehwag Slammed Dinesh Karthik

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने दिनेश कार्तिक के खराब प्रदर्शन पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. कार्तिक को पंत के टीम होते हुए इसी उम्मीद के साथ मौका दिया जा रहा है कि वो अंतिम ओवरों में टीम को तेजी से रन बनाकर देंगे. लेकिन वो पिछले 3 मुकाबले में ऐसा करने में पूरी नाकामयाब साबित हुए. जिसके वीरू नें उनकी जगह इस खिलाड़ी को टीम में खिलाले की हिमायक की. जिसने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर धुआंधार रन बनाए हैं.

Virender Sehwag ने कहा DK की जगह पंत को मिलना चाहिए मौका

Virender Sehwag

रविवार को पर्थ के मैदान पर साउथ अफ्रीका आर भारत के बीच कड़ा मुकाबला खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 रन रन के अंदर सभी प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. जिसके बाद सूर्यकुमार ने 68 रनों की पारी खेलकर स्कोर बोर्ड को 133 रनों तक पहुंचे में अहम भूमिका निभाई, लेकिन दूसरे छोर परी दिनेश कार्तिक के पास मौका था कि वो 2-3 ओवर खेलकर तेजी से रन बना सकते थे लेकिन वो 15 गेंदों में 6 रन बनाकर चलते बने. जिस पर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का कहना है कि दिनेश कार्तिक कब ऑस्ट्रेलिया में खेले हैं? ये कोई बैंगलोर का विकेट नहीं है. ऐसे में पंत को मौका मिलना चाहिए. क्रिकबज पर मैच के बाद शो के दौरान वीरू ने कहा,

“ये तो पहले दिन से होना चाहिए था. वो वहां टेस्ट क्रिकेट खेले हैं, वनडे खेले हैं और परफॉर्म किया है. दिनेश कार्तिक कब ऑस्ट्रेलिया में खेले हैं? ये कोई बैंगलोर का विकेट नहीं है. मैं आज भी ये ही कह रहा था कि हुड्डा की जग पंत को खिलाते, उनको वहां खेलने का अनुभव है. उन्होंने गाबा का घमंड तोड़ा है.”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा,

“मैं यहां बस राय दे सकता हूं, बाकी प्रबंधन जिसको भी खिलाए. अगल मैच भी उनकी प्रॉब्लम है, अगर कार्तिक फिट होते हैं तो वही उसी पर जाएंगे. मेरी नज़र में ऋषभ पंत पहले भी होने चाहिए.”

फैंस भी पंत को खिलाए जाने की मांग कर रहे हैं

Rishabh Pant Might Replace Dinesh Karthik

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को उनकी विस्फोटक पारियों के चलते टीम में शामिल किया गया था. ताकि वो अंतिम ओवरों में तेजी रन बना सके. लेकिन ऐसा करने में सक्षम नहीं दिखाई दे रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ भी जब अंतिम ओवर में जीत के लिए 4 रनों की जरूरत थी अपना विकेट गंवा दिया था. वहीं अफ्रीका के खिलाफ भी उनके पास रन बनाने का एक अच्छा मौका था लेकिन वो फ्लॉप साबित हुए ऐसे में फैंस का मानना कि उनकी जगह पंत को मौका दिया जाना चाहिए.

क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ने कई एतिहासिक पारिया खेली है. सहवाग की बात से फैंस कितना सहमत हैं ये हम सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कार्तिक के प्लेइंग इलेवन में होते हुए भी पंत को जगह मिलती है या नहीं।

One reply on ““ये IPL नहीं है और ना ही बैंगलोर की विकेट है”, दिनेश कार्तिक के फ्लॉप होने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, जमकर सुनाई खरी-खोटी”

Comments are closed.