भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों टीम से अलग फुर्सत के पल बीता रहे हैं। 58 दिनों के लंबे गैप के बाद विराट कोहली अफ्रीका दौरे से भारत लौटे हैं।इसके बाद वो लगातार चर्चा में। विराट कोहली हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में पत्नी अनुष्का शर्मा को रिसीव करने पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल , अनुष्का शूटिंग से खास समय निकालकर विराट कोहली से मिलने पहुंची थी। फोटो में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान किसी ने फोटो खींच ली और ये फोटो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

अनुष्का को विराट ने लगया गले

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिले। इस दौरान अनुष्का को रिसीव करने खुद विराट कोहली मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। अनुष्का शर्मा जैसे ही कार में बैठी वैसे ही विराट ने गले लगा लिया। शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने-अपने काम में बिजी  हो गए थे । इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए थे । लेकिन जैसे ये सुनहरा पल मिला तो विराट ने बिना कुछ देर किए अनुष्का को गले लगा लिया।

शूटिंग में बिजी चल रहीं अनुष्का

दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली को निदहास ट्रॉफी में आराम दिया गया है। इसी मौके को देखते हुए अनुष्का ने शूटिंग के शेड्यूल में खास बदलाव करते हुए कुछ दिन की छुट्टी ली। दोनों कुछ दिन क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं।

शादी के बाद से चल रहा था बिजी शेड्यूल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में धूमधाम से शादी की थी। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में रिशेप्शन का आयोजन किया गया था। इसके अगले दिन ही भारतीय क्रिकेट टीम द.अफ्रीका के लिए रवाना हो गई थी। अनुष्का शर्मा भी विराट के साथ गई थीं।

जहां उन्होंने कुछ दिन विराट कोहली के साथ केपटाउन में गुजारे। हालांकि अपनी फिल्म परी की वजह से उन्हें जल्द ही वापस भी लौटना पड़ा। दोनों लगभग दो महीने के लंबे इंतजार के बाद मिले हैं,तो ऐसे में एक दूसरे को गले न लगाए ऐसा हो नहीं सकता।

शादी के बाद कोहली ने बनवाया पहला टैटू

हाल ही में विराट कोहली की टैटू बनवाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है। कुछ लोग इसे टीम इंडिया की अफ्रीका में मिली जीत से जोड़कर देख रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे शादी से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि जो भी ये शादी के बाद विराट का पहला टैटू है। जो उनके लिए बेहद खास है। वैसे भी कोहली को टैटू से बेहद प्यार है। उनके शरीर में कुल 9 टैटू बने हुए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here