Virat Kohli

विराट कोहली ने कल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के ऑउट होने पर बेहद ही खतरनाक रिएक्शन दिया. दरअसल कल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे श्रृंखला का आखिरी और तीसरा एकदिवसीय मुकाबला चल रहा था जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 288 रनों का लक्ष्य दिया था. भारत को शिखर धवन और विराट कोहली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत दी. लेकिन बीच में शिखर धवन ऑउट हो गए और फिर बल्लेबाज़ी करने आए ऋषभ पंत (Rishabh Pant). जिन्होंने सबको काफी निराश किया. वे पहली बॉल पर ही ऑउट होकर चलते बने.

Rishabh Pant ने दिखाई बेवकूफी

केपटाउन के तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में जब भारतीय पारी की शुरुआत हुई तो कप्तान केएल राहुल जल्दी ऑउट हो गए. लेकिन उसके बाद सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन और विराट कोहली ने अपनी सूझबूझ से पारी को बखूबी संभाला और भारत को एक मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया. अफ़सोस दोनों के बीच 92 रनों की साझेदारी होने के बाद शिखर धवन फेहलुकवायो की गेंद पर अपनी विकेट गवा बैठे.

इसके बाद एंट्री होती है मैदान में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जिन्होंने पिछले मुकाबले में भारत के लिए अच्छी पारी खेली थी. लेकिन पंत (Rishabh Pant) ने इस मुकाबले में पहली गेंद को ही बाउंड्री पर भेजने का सोचा. जिसके चलते फेहलुकवायो ने उनको अपना शिकार बना लिया. बता दें कि ऋषभ (Rishabh Pant) अपनी बेवकूफी के चलते पारी की पहली गेंद पर ही विकेट फेंककर चलते बनने. उनके इस गैरज़िम्मेदाराना शॉर्ट ने सबको चौंका दिया. साथ ही नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े विराट कोहली ने ऋषभ (Rishabh Pant) को इतना खतरनाक रिएक्शन दिया कि जैसे पंत को बोल रहें हो कि पहली गेंद पर इस गैरज़िम्मेदाराना शॉर्ट की ज़रुरत नहीं थी. अब विराट कोहली का वो रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एकदिवसीय श्रृंखला में ऋषभ पंत का प्रदर्शन

Rishabh Pant

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में भारत को 3-0 से मिली करारी शिखस्त का सामना करना पड़ रहा है. जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. अगर दूसरे मुकाबले में उनके द्वारा खेली गई 85 रनों की पारी को हटा दे तो पंत (Rishabh Pant) ने बल्ले से भी भारत के लिए कुछ ख़ास योगदान नहीं किया. पहले मुकाबले में पंत ने 16 रन बनाए थे, दूसरे मुकाबले में 85 रन बनाए थे जबकि तीसरे मुकाबले में पंत (Rishabh Pant) शून्य पर ऑउट हो गए थे. ऐसे में पंत के लिए ये श्रृंखला इतनी यादगार नहीं रहने वाली है.

अगर बल्लेबाज़ी के अलावा विकेटकीपिंग की बात करें तो ऋषभ (Rishabh Pant) ने अपनी विकेटकीपिंग से भी इस श्रृंखला में सबको काफी निराश किया है. पंत (Rishabh Pant) ने शुरुआती दो मुकाबलों में एक कैच और एक स्टंपिंग छोड़ी थी. जबकि तीसरे मुकाबले में उन्होंने रासी वैन डर डुसैन का एक आसान सा कैच छोड़ा था जोकि भारत को काफी महंगा पड़ा था.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score