Virat kohli vaction with wife before england tour 2022 anushka sharma share selfie from beach on holdiays

Virat Kohli: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी वीडियो को लेकर, इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ क्यूट सी तस्वीरें साझा कर सुर्खियों में आ गई हैं.

उन्होंने ये तस्वीरें अपने पति विराट कोहली के साथ शेयर की हैं. ये तस्वीरें कहां की हैं इसके बारे में तो आपको बताएंगे ही लेकिन, उससे पहले ये बता दें कि ऐसा दावा किया जा रहा है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.

विराट कोहली के साथ वायरल हुई अनुष्का की तस्वीरें

Anushka Sharma insta story

दरअसल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खुद एक क्यूट सी सेल्फी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की हैं जिसमें वो विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ समंदर के किनारे खूबसूरत पल का आनंद उठा रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में अनुष्का ने डीप नैक प्रिटेंड ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली पत्नी संग सेल्फी में एकदम कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैजुअल स्लीवलेस टी-शर्ट पहना हुआ है. इस हॉट कपल की सेल्फी के बैक ग्राउंड में बीच दिखाई दे रहा है.

kohli with anushka

विराट कोहली (Virat Kohli) को आईपीएल 2022 के बाद 20 दिन के लिए आराम दिया गया है. इसके बाद वह जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर मेजबान टीम के साथ टेस्ट और लिमिटेड ओवर की सीरीज में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में इस समय वो पत्नी के साथ सारा वक्त बिता रहे हैं.

virat with wife

आपको बता दें कि विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया 15-16 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी. उससे पहले कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भी अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में आराम दिया गया है.

Anushka Sharma

विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा की बात करें तो वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं. अनुष्का ने फिल्म से छोटा सा ब्रेक लिया है. इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी.

Anushka Witch husband

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल का 15वां सीजन बेहद निराशाजनक रहा था. उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए लगभग तीन साल बीत चुके हैं. ऐसे में इंग्लैंड दौरे पर कोहली से एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीदे होंगी.