Project 1 2022 11 01T161318.436

टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया अपने आने वाले मुकाबलो से पहले नेट्स में जमकर पसीने बहा रहा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम 2 अक्टूबर को होने वाले मैच में जीत के लिए मैदान पर उतरेगी। यदि भारत अपना अगला मुकाबला जीत जाता है तो उनका सेमीफाइनल में पहुचने का रास्ता लगभग तय हो जाएगा। लेकिन भारतीय टीम की शुरूआत पिछले 3 मैचो से बेहद खराब रही है। कप्तान रोहित ने तो एक मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली।

लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 3 मुकाबले में महज 22 रन ही बना सके हैं। वहीं उनके खराब फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) उनसे नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान बातचीत करते हुए उन्हें किस प्रकार के शॉट्स खेलने चाहिए इस बारे में उन्हें सलाह देते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आई जानते है इस आर्टिकल के जरिए उन्होंने क्या कुछ कहा-

Virat Kohli राहुल को दे रहे है ट्रेनिंग

Screenshot 4

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस समय अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है। वहीं उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ उनका पूरा साथ दे रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर विराट और केएल राहुल का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी द इंडियन एक्सप्रेस ने कोहली  (Virat Kohli) और राहुल का नेटस के दौरान का एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में कोहली और केएल राहुल दिखाई दे रहे है। वहीं बल्लेबाजी कोच उन्हें नेट्स में गेंद फेंक रहे है और कोहली उनको सलाह देते हुए भी दिखाई दे रहे है कि उन्हें किस प्रकार के शॉट का चयन करना चाहिए। इस वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा कि दोनो के बीच आपसी समझ काफी अच्छी है। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) एक क्रिकेटर के तौर पर, सबसे अनुभवी बल्लेबाज होने के नेता कठिन समय में केएल राहुल की मदद कर रहे हैं और उनकी बात कर रहे हैं। वहीं फैंस को कोहली (Virat Kohli) के द्वारा राहुल को दी जा रही सलाह और दोनो के बीच का तालमेल भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

2 नवंबर को होगा बांग्लादेश के साथ मुकाबला

भारत और  बांग्लादेश के बीच कल यानि बुधवार को मुकाबला खेला जाना है। ये मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले में भारत जीत हासिल करता है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता लगभग तय हो जाएगा। यदि भारत इस मुकाबले को हारता है तो उसको आने वाले समय में मुश्किलो का सामना करना पड़ सकता है।