WTC

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उनका मानना है कि यदि केन विलियमसन भारतीय टीम के कप्तान होते, तो वह सर्वश्रेष्ठ होते, विराट नहीं। इसके बाद से ही क्रिकेट गलियारों में वॉन के इस बयान की चर्चा हो रही है। इस बीच सलमान बट ने उनके इस बयान पर टिप्पणी की है।

सलमान बट ने वॉन के बयान को बताया अप्रासांगिक

virat kohli

माइकल वॉन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि यदि विलियमसन भारतीय होते, तो वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होते। इसके बाद अब पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट ने उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका कहना है कि,

“विलियमसन महान हैं। वह एक टॉप क्लास बल्लेबाज हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन विराट कोहली के आंकड़े और प्रदर्शन और जिस तरह से उन्होंने मैच जीते हैं, विशेष रूप से चेज करते हुए, वह लाजवाब है। उनके पास 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं, इस युग का कोई अन्य बल्लेबाज नहीं है। वह रैंकिंग पर हावी है। जब से दोनों (विराट कोहली और केन विलियमसन) खेल रहे हैं, विराट कोहली की तरह कोई भी इतना कंसिस्टेंट नहीं रहा है। माइकल वॉन ने जो कहा है वह बिलकुल मिलता-जुलता नहीं है।”

Virat Kohli पर कसा तंज

virat kohli

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते नजर आते हैं। वह भारतीय क्रिकेट टीम व भारतीय खिलाड़ियों को लेकर सभी को लेकर कई बार विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। मगर इस बार उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर तंज कसते हुए कहा कि,

“अगर केन विलियमसन भारतीय होते, तो वो आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कहे जाते। लेकिन ऐसा नहीं है, और विराट कोहली महान नहीं हैं, ऐसा कहने की आपको इजाजत नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा कहा गया तो सोशल मीडिया पर आपको ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।”