Virat kohli will succeed in this england tour-harbhajan singh
Deccan chronicle

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पिछले दिनों आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेले और एक बार फिर किंग बने. तो वहीं भज्जी ने विराट कोहली के इंग्लैंड दौरे को लेकर ख़ास बात साझ की है और बताया की अब वह इस साल धमाल मचाएंगे. जाहिर है कि, जुलाई महीने में भारत और इंग्लैंड के बीच रोमांचक मुकाबला होना है जिसके लिए सभी तैयारी में लगे हैं. 

तो वहीं हरभजन सिंह ने बेहद रोमांचक मुकाबले को लेकर विराट कोहली के क्रिकेट करियर में आये बदलाव को साझा किया और बोला इस बार कोहली जरुर मैदान अच्छा करेंगे. इस मुकाबले में भज्जी कमेंट्री करते नजर आयेंगे.

Virat kohli will succeed in this england tour-harbhajan singh
Times now

गौरतलब है कि, भारतीय टीम 3 जुलाई से इंग्लैंड के दौरे पर जायेगी जिसको लेकर अब सभी खिलाड़ी तैयारी में जुटे हुए हैं. तो वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली इस मुकाबले से पहले इंजरी से झुझ रहे हैं और इस वजह से वह काउंटी भी नहीं खेल सके. तो वहीं हरभजन सिंह ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में भज्जी ने कोहली के इंग्लैंड दौरे को लेकर ख़ास बात साझा की और बताया की वह अब पिछले 4 सालों में काफी बदलाव कर चुके हैं.

Virat kohli will succeed in this england tour-harbhajan singh
Deccan chronicle

जी हां हरभजन सिंह ने कहा “जब साल 2014 में विराट इंग्लैंड दौरे पर गए थे तो उनका अंदाज कुछ और था और वह इस दौरे में सफल नहीं हो सके थे. लेकिन पिछले 4 सालों में बहुत कुछ बदला है और कोहली ने अपने प्रदर्शन और फॉर्म को बेहद सॉलिड बना लिया है. ऐसे में अब वह इस बार किला फतह करके ही लौटेंगे.” हालांकि अब तो यह देखना होगा की जुलाई में इस बार क्या कोहली अपनी विराट परियों का जलवा दिखाने में कामियाब होते हैं नहीं.

Virat kohli will succeed in this england tour-harbhajan singh
Cricketcountry

आपको बता दें कि, साल 2014 में कोहली ने 10 ODI खेले थे जिसमे मात्र 291 रन ही बना सके थे. वहीं 5 टेस्ट मैच में कोहली के बल्ले से मात्र 134 रन ही बना सके थे. अगर बात करें टी-20 की तो उसमे दो मैच खेले थे जिसमे उनके बल्ले से मात्र 70 रन ही निकले थे. ऐसे में अब देखना होगा की क्या इस साल का दौरा शानदार रहेगा या फिर निराशा हाथ लगेगी.

हरभजन सिंह इस मैच में कमेंट्री करते नजर आयेंगे और उन्होंने कहा कि वह टीम के साथ हमेशा रहेंगे.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *