Virat kohli
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप टूर्नामेंट एशियाई देशों के बीच होता है। जिसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान खेलते हैं। लेकिन, इनके अलावा एक और देश क्वालीफाई कर इस साल अपनी जगह बनाएगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट को सबसे ज्यादा बार जीता है। सिर्फ यही नहीं मौजूदा समय में भारतीय टीम अन्य एशियाई देशों से काफी मजबूत भी है।

एशिया कप में पिछली बार विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम देकर टीम इंडिया का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया था। लेकिन, इस बार कप्तान विराट कोहली के ही बने रहने की सम्भावना है, क्योंकि काफी लंबे समय से कोई टूर्नामेंट नहीं हो रहा है और ऐसे में एशिया कप तैयारी करने का सही मौका होगा। ऐसे में आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अगर कप्तान विराट कोहली रहे तो इस साल अपनी जगह टीम से गंवा सकते हैं.

इन 3 खिलाड़ियों पर Virat Kohli की कप्तानी में लटक सकती है तलवार

1. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

kuldeep yadav-david

 

कुछ साल पहले तक भारतीय टीम का मुख्य हिस्सा बन चुके कुलदीप यादव को अब तो जैसे कोई पूछता ही नहीं है। दरअसल हम यह कहना चाहते हैं कि चाइनामैन के नाम से मशहूर को जिस जोश के साथ टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया था, वह जोश समय के साथ खोता हुआ सा भी दिख रहा है।

क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लिए जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले कुलदीप पर पिछले कुछ सालों से ना तो प्रबंधन और ना ही कप्तान Virat Kohli ही भरोसा जता रहे हैं। यही नहीं आईपीएल में भी उनकी टीम कुछ खास मौके नहीं दे रही है। जिस वजह से कुलदीप के प्रदर्शन पर भी असर पड़ा है। ऐसे हालातों में उनका आगामी एशिया कप में खेलने थोड़ा संदिग्ध ही लग रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse