Virat Kohli wants India to win Asia Cup and T20 World Cup 2022

भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। लंबे समय से विराट के बल्ले से बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है। बुरे दौर से गुजर रहे इस पूर्व कप्तान के फॉर्म में लौटने का फैंस समेत कई दिग्गज खिलाड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं रविवार को खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भी उनका बल्ला शांत रहा और वे महज 17 रन बनाकर आउट हो गए। विराट को रीस टोपली ने आउट किया।

Virat Kohli तीसरे वनडे मैच में 17 रन बनाकर लौटे पवेलियन

Virat Kohli form

मैनचेस्टर में भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का निर्णयक खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने सारे विकेट गंवा कर 259 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी इंडिया की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।

टीम के सलामी बल्लेबाज महज 18 रन की पारी खेल कर आउट हो गए, जिसमें रोहित शर्मा ने 17 रन बनाए जबकि 1 रन शिखर धवन ने बनाए। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों का विकेट रीस टोपली ने लिया। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) से सबको बड़ी और खासी पारी की उम्मीद थी। लेकिन वे फैंस की उम्मीद पर खड़े नहीं उतर पाए। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ महज 17 रन की पारी खेल कर आउट हो गए।

हर बार की तरह विराट कोहली रीस की बाहर जाती गेंद से छेड़छाड़ कर बैठे। कोहली के बल्ले का किनारा लेते हुए गेंद सीधे विकेटकीपर बटलर के हाथ में जा लगी। विराट कोहली का विकेट रीस ने इंडिया की पारी के 9वें ओवर के दौरान लिया। विराट ने 964 दिनों से एक भी शतक नहीं जड़ा है। इंग्लैंड के खिलाफ दौरे के बाद विराट (Virat Kohli) सीधे एशिया कप में मैदान पर नजर आएंगे और तब तक उन्हें शतक जड़े  1000 दिन से ज्यादा हो जाएंगे।

Virat Kohli विकेट वीडियो