Dushmantha chameera dismisses Virat Kohli VIDEO
Dushmantha chameera dismisses Virat Kohli VIDEO

आईपीएल 2022 का 31वां मुकाबला RCB vs LSG के बीच शुरू हो चुका है और विराट कोहली (Virat Kohli) के तौर पर बैंगलोर टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है. इस सीजन में पूर्व कप्तान की खराब फॉर्म जारी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर को पहले ही ओवर में 2 बड़े झटके लग चुके हैं और इस समय टीम काफी ज्यादा दबाव में है. विराट कोहली (Virat Kohli) का गोल्डन डक फैंस और टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है. इस सीजन में अभी तक उन्होंने कोई बड़ी पारी नहीं खेली है.

दुष्मंथा चमीरा की गति में फंसे Virat Kohli, गोल्डन डक होकर लौटे पवेलियन

 Virat Kohli Wicket VIDEO
PC- Twitter

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत उम्मीद से कहीं ज्यादा एक बार फिर खराब रही है. पिछले मैच में भी टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी और इस मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही नजारा टीम का देखने को मिला है. दुष्मंथा चमीरा के हाथ में कप्तान केएल राहुल ने नई गेंद थमाई और पहले ही ओवर में उन्होंने कमाल करते हुए 2 अहम बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. इस ओवर की आखिरी 2 गेंदों पर उन्होंने दोनों विकेट निकाले.

पहले राहुल ने मिड ऑफ पर आगे की तरफ डाइव लगाते हुए सलामी बल्लेबाज अनुज रावत का बेहतरीन कैच पकड़ा. इसके बाद इसी ओवर की अंतिम गेंद पर चमीरा ने विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी जाल और गति में फंसाया.  पहली ही गेंद ऑफ स्टंप के बाहर बैक ऑफ लेंथ पर गिरने के बाद और बाहर गई. जिसे बैकफुट पर जाकर गेंद को कट करने की कोहली ने कोशिश की. लेकिन, गेंद हवा में उड़ते हुए बैकवर्ड प्वाइंट के फील्डर के पास गई और वहां दीपक ने बिना किसी गलती के आसान सा कैच लपका और उन्हें वापस पवेलियन का रास्ता दिखाया.

यहां देखें Virat Kohli के विकेट का वीडियो