टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ क्वालीटी टाइम स्पेट कर रहे हैं. विराट ने इंग्लैड दौरे के लिए फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वे आगामी दौरे से पहले अपनी फैमली संग छुट्टी का लुफ्त उठा रहे हैं. गौरतलब है कि भारतीय टीम को इस महीने के अतं में आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच खेलने हैं. इस दौरे के तुरन्त बाद भारतीय टीम को इंग्लैड के साथ सीरीज खेलनी है. जिसे बहुत अहम माना जा रहा है.
अनुष्का विराटअभी क्रिकेट से फुरसत मिलने के बाद हमेशा की तरह विराट इस बार भी अनुष्का के संग स्पाट किये जा रहे हैं. कभी एयरपोर्ट तो कभी रेस्त्रा में यह दोनों प्रेमी जोड़े दिख जा रहे हैं. विराट लाख कैमरा देख बचने की कोशिश करते है लेकिन वो बच नहीं पाते. इस बार विराट अनुष्का संग कार में कैद किये गये हैं. दरअसल, अनुष्का इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है इस लिए जब वह घर में नहीं होती तो विराट बोर होते है.

रविवार की रात अनुष्का को सरप्राइज करने के चक्कर में विराट उनके शूटिंग सेट के बाहर पहुंच इंतज़ार करने लगे. फिर जब अनुष्का आई और उन्होंने विराट को पाया तो वह खुशी से पागल हो गयी. इसी पल को वहां मौजूद फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उसने वह फोटो वायरल कर दी.


शनिवार की शाम विराट ने एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर बवाल सा मच गया था. एक लग्जरी गाड़ी से कचड़ा फेंकते हुए एक शख्स को अनुष्का ने काफी सुनाया था, जिसका वीडियो विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद उस शख्स ने अपनी सफाई भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *