Virat Kohli, rcb

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार रन बनाने में नाकाम हो रहे हैं. जहां ऐसा लगता था कि इस बल्लेबाज़ को आउट करना नामुमकिन है. वहीं अब विराट पहली गेंद पर ही खराब शॉट खेलकर पवेलियन की ओर चलते हुए नज़र आते हैं. आईपीएल 2022 में आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली पहली गेंद पर ही श्रीलंकाई तेज़ गेंदबाज़ दुष्मंता चमीरा की ऑफ साइड की गेंद पर आउट हो गए. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) की किस्मत को लेकर वसीम जफर ने अपने ही मज़ाकिया अंदाज़ में बयान किया है.

Virat Kohli को लेकर जाफर ने शेयर किया मीम

Wasim Jaffer

आपको बता दें कि आरसीबी के रनमशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल 2022 का सीज़न बिलकुल ठीक नहीं जा रहा है. विराट ने अब तक खेले गए 7 मुकाबलों में महज़ 119 रन बनाए हैं. विराट इस सीज़न रन बनाने के लिए हड़बड़ाते हुए नज़र आए हैं. जिसके चलते 2 बार तो रन आउट ही हो गए. वहीं आज यानी 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट पहली गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. साल 2017 के बाद से यह कोहली का पहला गोल्डन डक था.

ऐसे में विराट कोहली की किस्मत को देख कर भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है.जिसके ज़रिए वो विराट कोहली की किस्मत के बारे में दर्शकों को बता रहे हैं.

यहां देखें मीम

आपको बता दें कि जाफर अपने मज़ाकिया अंदाज़ को लेकर काफी जाने जाते हैं. वो क्रिकेट से जुड़े मामलों पर अक्सर मीम शेयर करते रहते हैं. वहीं विराट की तरह वह अन्य भारतीय खिलाड़ियों पर भी खूब मीम शेयर करते हैं. जाफर के मीम्स को फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी मिलता है. वह अपने मीम्स के ज़रिए हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.