virat kohli twitter reaction

IND vs HK: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) एक लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हांग-कांग के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेल रही है। हांग-कांग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस अपने नाम करते हुए टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। विराट कोहली ने इस मैच में ताबड़तोड़ अंदाज में अर्धशतक जड़ा है। जिसके बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर गजब रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

हांग-कांग के खिलाफ गरजा Virat Kohli का बल्ला

Virat Kohli started off slowly before opening up his shoulders, India vs Hong Kong, Asia Cup, Dubai, August 31, 2022

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे अरसे से इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बड़ी पारी की तलाश में थे, साल 2022 में ये दिग्गज बल्लेबाज रनों के लिए तरस रहा था। जसके चलते उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड दौरे के बाद क्रिकेट से दूरी भी बनाई। ताकि वे दमदार वापसी कर सके, उनके सभी फैंस को उनकी वापसी का इंतजार था।

आखिरकार 31 अगस्त को हांग-कांग के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए हैं। किंग कोहली ने अपनी इस पारी में शुरुआती दौर में संयम बरतने के बाद बड़े शॉट्स लगाना शुरू किया। आखिरी गेंद तक क्रीज पर डटकर उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 59 रन बनाए। जिसमें 3 छक्के और 1 चौका शामिल था।

सोशल मीडिया पर Virat Kohli की पारी पर फैंस के रिएक्शन