12

भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी फैन फॉलोइंग है। न केवल बल्लेबाजी बल्कि अपनी कप्तानी से विराट टीम इंडिया को नए आयाम तक पहुंचा रहे हैं। दुनिया का ये सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भारत के लिए कीमती खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें बल्लेबाजी करता देख हर कोई उनके खेल का मुरीद हो जाता है। भारतीय टेस्ट टीम लंबे वक्त से नंबर-1 पर काबिज है।

विराट के आलोचकों की नहीं कमी

विराट कोहली

विराट कोहली काफी गर्म स्वभाव के कप्तान हैं। इसकी झलकियां तो आप अक्सर मैदान पर देखते ही रहते हैं। आपको याद हो तो विराट एक बार आईपीएल के मैच के दौरान गौतम गंभीर से भी भिड़ गए थे। हालांकि वक्त के साथ अब वह खुद पर कंट्रोल रखना सीख चुके हैं। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने वह उपलब्धियां हासिल की हैं जो आज तक नहीं की थी। तीनों फॉर्मेट पर राज करने वाले इस खिलाड़ी ने नाम तमाम रिकॉर्ड्स दर्ज हैं।

लेकिन आप सभी इस बात को तो बहुत अच्छे से जानते हैं… कि जिसका जितना नाम हुआ है वह उतना बदनाम हुआ है। अब जबकि उनके चाहने वालों की भरमार है तो उनके आलोचकों की कमी तो होगी नहीं।

विराट की इन तस्वीरों को देख छूट जाएगी आपकी हंसी

अनुष्का शर्मा को लेकर अक्सर कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा जाता रहा है और यह सिलसिला अभी भी बरकरार है। लेकिन आज हम आपको विराट की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। यकीन मानिए की उन फोटोज को देखकर आपकी हंसी रुकेगी नहीं।

विराट कोहली

फिलौरी फिल्म में कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा थी। हालांकि फिल्म कुछ खास नही चली लेकिन कप्तान कोहली की फोटो को हीरो की जगह लगाकर खूब शेयर किया गया.

0

पीके फिल्मे तो आपको याद ही होगी। तो बस ट्रोलर्स ने आमिर खान की जगह विराट कोहली की फोटो को एडिट कर VK लिख कर शेयर किया हुआ है।

3

फोटो में टीचर विराट कोहली को A..B..C..D.. बोलना सीखा रही हैं, लेकिन विराट कोहली को M..C..B..C.. करते हुए दिखाया गया हैं। आपको बता दें, विराट कई बार मैदान पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं…

4

5

इस फोटो को देखकर एक ही बात जहन में आ रही है कि कप्तान कोहली के मजाक उड़ाने में ट्रोलर्स ने जरा भी रहम नहीं खाया। फोटो में शादीशुदा महिला के फेस को कप्तान के फेस से बदला गया है।

6

विराट कोहली पूरी टीम का बोझ उठाकर जाते हुए…

8

इस फोटो में विराट कोहली ट्रेन में हवा भरते हुए दिख रहे हैं… जाहिर है कि यह भी फोटो एडिट कर कोहली के मजाक के लिए बनाई गई फोटो है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *