Virat Kohli

IND vs SA 2021-22: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गयी 3 मैचो की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला क्रेपटाउन में खेला गया. पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 65 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए और भारतीय टीम को 4 रनों से एक करीबी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में फैन्स को भारत की जीत और विराट (Virat Kohli) का शतक देखने देखने को तो नहीं मिल पाया, लेकिन दर्शको को इस मैच में एक दृश्य यानी कि, विराट की बेटी का चेहरा देखने का मौका मिल गया.

वामिका का चेहरा आया दुनिया के सामने

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की एक झलक पाने के लिए फैन्स लम्बे अरसे से इंतजार में थे. लेकिन अब केपटाउन में खेले गए आखिरी वनडे मुकाबले में फैन्स का इंतज़ार समाप्त हुआ. और वामिका का चेहरा पुरी दुनिया के सामने आ गया. दरअसल इस मैच में विराट ने 65 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. ये मैच देखने के लिए विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी पहुंचे हुए थे.

जैसे ही विराट ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया तो उनकी पत्नी अनुष्का और वामिका कैमरे के सामने आ गए. इसके बाद विराट का सेलिब्रेशन देखने लायक था जबकि अनुष्का भी वामिका को ये कहते हुए दिखाई दीं कि वो देखो पापा ने हाफ सेंचुरी लगा दी है. इस विडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर वामिका ट्रेंड होने लगी.

वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हुआ क्लीन स्वीप

Virat Kohli

साउथ अफ्रीका ने तीसरे वनडे में 4 रनों से एक रोमांचक जीत हासिल कर टीम इंडिया का क्लीन स्वीप कर दिया. टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर से निराश किया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पहले ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. उनके गैरजिम्मेदाराना शॉट को देखकर दुसरे छोर पर खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए थे.

उससे पहले साउथ अफ्रीका ने 287 रनों का स्कोर खड़ा किया था. क्विंटन डी कॉक (Quinton De Cock) ने 124 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. वेन डर डूसेन (Rassie Van Der Dussen) ने 52 रन बनाए.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Virat Kohli News and Updates | Cricket Live Score