virat kohli-Vamika

भारत में कई ऐसे मशहूर सेलिब्रिटीज हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहते हैं, और हर किसी की अपनी ये निजी च्वाइस होती है. जिसका सम्मान करना हम सभी का फर्ज है. इन्हीं में से एक कपल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हैं. इसी साल दोनों माता-पिता बने हैं. साल 2017 में छिपकर शादी करने के बाद इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था.

फैंस के निशाने पर वामिका की तस्वीरें क्लिक करने वाले फोटोग्राफर्स

virat kohli

बेटी के जन्म होने के बाद से ही दोनों कपल ने उसे सोशल मीडिया से दूर रखा है. इस खुशखबरी के बारे में अनुष्का और विराट ने फैंस को जानकारी देते हुए एक बयान दिया था. जिसमें दोनों ने असभी से अपील किया था वो उनकी निजता का सम्मान करें और वामिका की तस्वीरें न खींचे. लेकिन, कई दफा मना करने के बाद भी कई जगहों पर लोग उसी गलती को दोहराने की कोशिश करते हैं. ऐसे में वामिका की तस्वीरें खींचने के बाद  फोटोग्राफर्स फैंस के निशाने पर चढ़ गए हैं.

दरअसल 2 जून की रात टीम इंडिया 104 दिन के लिए इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो चुकी है. कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) के साथ पत्नी अनुष्का और उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं. इस दौरान जैसे ही एक्ट्रेस बेटी अनुष्का को लेकर बस से नीचे उतरीं वैसे ही फोटोग्राफर्स वामिका की तस्वीरें कैमरे में कैद करने लगे. फोटोज में देखकर साफ पता चल रहा है कि वामिका मां अनुष्का की गोद में सोई हुई थीं.

भड़के यूजर्स ने फोटोग्राफर्स की इस हरकत को बताया शर्मनाक

virat kohli vamika

हालांकि फोटोग्राफर्स बेटी के चेहरे को अपने कैमरे में ना कैद कर पाएं इसके लिए एक्ट्रेस ने वामिका का मुंह पूरी तरह से ढंक रखा था. इसके बाद भी वामिका की तस्वीरें खींचने से फोटोग्राफर्स बाज नहीं आए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. जिसे देखने के बाद यूजर्स और फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं. एक तरफ जहां वामिका की एक झलक देखने के बाद कुछ यूजर्स खुश हुए तो वहीं कुछ लोगों ने काफी नाराजगी दिखाई.

Virat kohli

इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद एक यूजर ने लिखा कि उस बच्चे का दम घुट रहा होगा, उसे इतना ज्यादा ढंकना पड़ा. ये वाकई काफी शर्मनाक है. उनकी निजता का सम्मान करें. एक अन्य यूजर ने फोटोग्राफर्स के लिए लिखा आपको शर्म आनी चाहिए. आखिर आप लोग क्यों विराट कोहली (Virat kohli) और अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस तरह से वायरल कर रहे हैं. उनके विचार का सम्मान करें. वो नहीं चाहते कि बेटी की तस्वीरें खींची जाए. तो फिर क्यों ऐसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना?.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) 

कप्तान ने बेटी का चेहरा ना दिखाने को लेकर बताई थी ये वजह

WhatsApp Image 2021 06 03 at 5.21.05 AM 1

ऐसे कई तरह के पोस्ट और कमेंट आ रहे हैं जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां कुछ लोग खुश हैं. तो वहीं दूसरा गुट फोटोग्राफर्स पर जमकर भड़ास निकाल रहा है. आपको याद दिला दें कि, हाल ही में एक सवाल-जवाब के सेशन में जब एक यूजर ने विराट कोहली (Virat kohli) से पूछा था कि आप क्यों बेटी का चेहरा दुनिया से छिपा रहे हैं. तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि, वो और अनुष्का ने ये फैसला लिया है कि हम अपनी बेटी को तब तक सोशल मीडिया पर नहीं लाएंगे, जब तक वो इसे समझने लायक नहीं हो जाती.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)