virat kohli-umpire

भारत-इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम की पारी खत्म हो चुकी है. दूसरे मुकाबले में शिखर धवन (shikhar dhawan) आज सस्ते में ही निपट गए. जबकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इस मैच में सिर्फ 26 बनाकर चलते बने. तो वहीं शतक से चूके विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. इसके साथ ही बार-बार पंत को लेकर गलत निर्णय दे रहे अंपायर वीरेंद्र शर्मा भी ट्रोल हो गए हैं.

केएल राहुल की तारीफ में फैंस पढ़ रहे कसीदे

virat kohli

दरअसल 7वीं बार इंग्लैंड के खिलाफ टॉस हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी कर रहे जोस बटलर ने पहले बल्लेबाजी का मौका देते हुए खुद गेंदबाजी का फैसला किया. पहले टीम इंडिया (Team India) की पारी की शुरूआत करने उतरे रोहित शर्मा और शिखर धवन जल्द ही पवेलियन लौट गए. ऐसे में कोहली के साथ केएल राहुल (KL Rahul) ने मिलकर शानदार शतकीय (108) पारी खेली  है, और इसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है.

Virat Kohli को लेकर आई मीम्स की बाढ़, ट्रोल हुए अंपायर Virender Sharma

WhatsApp Image 2021 03 26 at 10.43.48 AM

पहले मुकाबले में भी क्रुणाल के साथ मिलकर केएल राहुल ने 62 रन की नाबाद पारी खेली थी. तो वहीं विराट कोहली पिछले मुकाबले में 56 रन बनाकर आउट हो गए थे, और अब दूसरे मुकाबले में एक बार फिर अर्धशतकीय (66) पारी खेलकर विराट कोहली (Virat Kohli) आदिल रशीद के शिकार हो गए, और फिर से शतक लगाने से चूक गए. जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है, और लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. साथ अंपायर वीरेंद्र सहवाग भी अपने फैसले को लेकर आलोचकों के निशान पर चढ़े हुए हैं, फैंस उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और केएल राहुल को लेकर आ रही ऐसी प्रतिक्रियाएं