IPL 2022 virat kohli trolled after he went to srh batting coach brian lara
IPL 2022 virat kohli trolled after he went to srh batting coach brian lara

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बुरा दौर शुरू हो चुका है. या यूं कहें कि किंग कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से इस समय गुजर रहे हैं. आईपीएल 2022 में लगातार उनका खराब फॉर्म जारी है और अब हर किसी के लिए ये चिंता विषय बन गया है. अभी तक 8 मैचों में उन्होंने 41,12,5,48,1,12,0,0 रन बनाए हैं. ये आकड़ें वाकई हैरान करने वाले हैं. अब फैंस भी उनकी फॉर्म पर चिंता जता रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसे लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है.

ब्रायन लारा के साथ कोहली को देख फैंस ने कर दिया ट्रोल

 Virat Kohli Trolled

दरअसल टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल 2022 आंकड़े उनके खराब फॉर्म की गवाही देते रहे हैं. रन मशीन के नाम से दुनियाभर में एक अलग पहचान हासिल कर चुके कोहली तरह हाल-फिलहाल में औने-पौने गेंदबाजों के सामने भी संघर्ष कर रहे हैं. लगातार उन्हें मैदान पर स्ट्रगल करते देख फैंस भी चिंता में डूब गए हैं. SRH के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए.

आरसीबी को इस मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, मैच खत्म होने के बाद विराट सनराइज़र्स हैदराबाद के महान बैटिंग कोच ब्रायन लारा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ यूजर्स ने तो इसे देखने के बाद किंग कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

कुछ इस तरह से Virat Kohli पर कमेंट कर रहे हैं फैंस

Virat kohli meet brian lara After RCB vs SRH Match

एक यूजर ने लारा और कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘विराट भाई इन्हें टिप्स नहीं देना है, ये रिटायर्ड प्लेयर हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा,मल्टी टैलेंटेड बोई एयरपॉड्स पहने हुए हैं और केन और ब्रायन लारा को सुन रहे हैं.’ एक और यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘ब्रायन लारा विराट कोहली  (Virat Kohli)से कुछ बल्लेबाजी कोचिंग कौशल सीख रहे हैं.’ तो वहीं एक अनय ने लिखा, ‘विराट 2 ICC ट्रॉफी विजेता कप्तानों को टैक्नीक सीखा रहे हैं कि उन्हें कैसे फाइनल में काम करना चाहिए.’

सोशल मीडिया पर Virat Kohli को लेकर इस तरह की आ रही हैं प्रतिक्रियाएं