Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त इंग्लैंड में हैं। जहां एक तरफ सभी भारतीय खिलाड़ी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं कप्तान कोहली अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। मगर अब हाल ही में कोहली ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं, लेकिन फैंस ने उस वीडियो पर कोहली के जमकर मजे लिए हैं।

Virat Kohli का उड़ा मजाक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली Virat Kohli दुनियाभर के एथलीट्स के लिए फिटनेस आइकन हैं। कोहली घंटों जिम में बिताना पसंद करते हैं। मगर अब छुट्टियों के बीच कप्तान कोहली ने एक वीडियो शेयर की है, जो देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इस वीडियो में वह पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कोहली वेटलिफ्टिंग करते दिख रहे हैं, लेकिन इस दौरान वह काफी दम लगा रहे हैं। जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स उनकी उम्र का मजाक उड़ाने लगे। एक यूजर ने तो विराट की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- भाई कमर संभाल कर, उम्र हो गई है। तो वहीं ऐसे कई कमेंट्स आ रहे हैं। बता दें, कोहली अभी 32 साल के हैं।

शतक ना लगाने के लिए होती आलोचना

टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli के बल्ले से लगभग दो सालों से शतक नहीं निकला है। उनका आखिरी शतक टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में आया था। इसके बाद तो मानो कोहली का बल्ला शतक लगाना ही भूल गया है। टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कोहली शतक लगाएंगे, लेकिन Virat Kohli तो अर्धशतक भी नहीं बना सके। जिसके चलते लगातार रन मशीन को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यहां देखें Virat Kohli की ट्रोलिंग

virat kohli 1 1