Project 1 2022 10 30T175312.298

Virat Kohli: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सुपर स्टेज का एक रोचक मुकाबला पर्थ में 30 अक्टूबर को खेला जा रहा है. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी ज़्यादा गलत साबित हुआ.

टीम इंडिया की पारी की शुरुआत काफी ज़्यादा निराशाजनक रही. भारत ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज़ पॉवरप्ले के अंदर ही खो दिए थे. वहीं अच्छी फॉर्म में चल रहे रन मशीन विराट कोहली ने आकर कुछ अच्छे शॉट ज़रूर लगाए. लेकिन वह भी 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर दर्शक विराट (Virat Kohli) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनको लेकर अलग-अलग तरह के मीम शेयर कर रहे हैं.

Virat Kohli ने तोडा पाकिस्तानी फैंस का दिल

Virat Kohli

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगर विश्वकप में सेमीफाइनल में प्रवेश करना है तो भारत का दक्षिण अफ्रीका को हराना कयफी ज़्यादा ज़रूरी है. अगर भारत ने अफ्रीकी टीम को नहीं हराया तो पाकिस्तान का शेष 4 में पहुंचना काफी ज़्यादा मुश्किल हो जाएगा. ऐसे में पाकिस्तानी फैंस को भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली से काफी ज़्यादा उम्मीदें थी.

क्योंकि कोहली विश्वकप में ज़बरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ 2 बैक टू बैक अर्धशतक जड़े थे और अंत तक नाबाद भी रहे थे. ऐसे में पाकिस्तानी फैंस को उम्मीद थी कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी रन बनाएंगे. लेकिन विराट का बल्ला पर्थ में खामोश रहा.

वह सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में पाकिस्तानी फैंस अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं भारतीय फैंस ट्विटर पर विराट कोहली के आउट होने के बाद पाकिस्तान को ट्रोल करने के लिए मज़ेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: