Virat Kohli ravi shastri
Virat Kohli ravi shastri

T20 Wolrd Cup 2021 में Team India अपना चौथा मुकाबला Scotland के साथ दुबई के मैदान पर खेल रही है। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड, भारत की सधी हुई गेंदबाजी के सामने 10 के स्कोर पर ही सिमट गई। इस मैच में भी वरुण चक्रवर्ती विकेट नहीं निकाल सके और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

जीत के लिए टीम इंडिया के सामने 86 रनों का लक्ष्य

virat kohli
virat kohli toss

T20 World Cup 2021 में स्कॉटलैंड के खिलाफ भारतीय टीम अपना चौथा मैच खेलने उतरी। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड की टीम 86 रनों का लक्ष्य ही खड़ा कर सकी। भारत की ओर से शानदार गेंदबाजी की हुई, जिसके चलते स्कॉटलैंड के बल्लेबाज क्रीज पर सेट नहीं हो सके।

इस टूर्नामेंट में ये पहला मौका रहा, जब सिक्का भारतीय कप्तान Virat Kohli के पक्ष में गिरा। जी हां, कोहली ने इससे पहले पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस हारे थे। जन्मदिन पर कोहली के टॉस जीतने को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और लगातार #toss ट्रेंट हो रहा है। इसके अलावा वरुण चक्रवर्ती को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि टूर्नामेंट में अपना तीसरा गेम खेल रहे चक्रवर्ती अब तक एक भी विकेट नहीं ले सके हैं।

सोशल मीडिया पर विराट के टॉस जीतने की चर्चा