Virat Kohli-toss

भारत-इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच आज सीरीज का आखिरी निर्णायक तीसरा महामुकाबला खेला जा रहा है, और टॉस जीतकर एक बार फिर मेहमान टीम ने पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया है. वनडे श्रृंखला में लगातार यह तीसरी बार है, जब विराट कोहली (Virat Kohli) विरोधी टीम से टॉस हार गए हैं. जबकि तीनों सीरीज में की बात करें तो यह 8वीं बार है, जब टीम इंडिया के कप्तान टॉस नहीं जीत पाए हैं.

पुणे में खेला जा रहा वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला

Virat Kohli

हालांकि आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक साबित होने वाला है, इस मैच को किसी भी तरीके से विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी घरेलू सरजमीं पर जीत के साथ सीरीज का अंत करना चाहेंगे, तो वहीं अब तक लगातार 2 सीरीज गंवा चुकी इंग्लिश टीम वनडे श्रृंखला के खिताब पर कब्जा कर अपने देश वापसी करना चाहेगी. फिलहाल इस समय दोनों ही टीमों के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

टॉस हारने के बाद फिर ट्रोल हुए विराट कोहली, कुलदीप की जगह नटराजन को देख भड़के फैंस

151759 gaymjxazao 1607492867

फिलहाल टॉस की बात करें तो एक बार फिर आखिरी सीरीज के आखिरी मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) टॉस (Toss) हारने के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं, और उन्हें लेकर लोग अतरंगी मीम्स भी साझा कर रहे हैं. इसके साथ ही कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को रिप्लेस कर टी नटराजन (T Natrajan) को जगह देने के चलते भी क्रिकेट फैंस टीम मैनेजमेंट और कप्तान कोहली पर सवालों की बौछार कर रहे हैं. साथ ही कई यूजर्स बुरी तरह से इस फैसले पर भड़क गए हैं और अपनी नारजगी जता रहे हैं.

Virat Kohli और टी नटराजन को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं