India is all set to play with full strength team but virat kohli future is in doubt-report

Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय से अपनी खराब फॉर्म की समस्या का सामना कर रहे हैं और उनका यही प्रदर्शन पूरी टीम के लिए चिंता का कारण बन गया है. उनके लगातार प्रदर्शन के गिरते ग्राफ को देखते हुए भारतीय सेलेक्टर्स भी बड़ा निर्णय कर सकते हैं. हालिया रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो अगर विराट (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रन नहीं बनाते हैं तो उनकी इस फॉर्मेट से पत्ता कट सकता है.

Virat Kohli को लेकर आ रही है बड़ी रिपोर्ट

 Virat Kohli Finish T20 Career

हाल ही में बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यों टीम की घोषणा की है. इस टीम की कमान रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में अनुभवी बल्लेबाज़ शिखर धवन को सौंपी है. वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है. लेकिन, अभी तक इस दौरे पर होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है. हालांकि इस बीच कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है, जो किंग के फैंस को हैरान कर सकती है.

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में कोहली का प्रदर्शन उनके आगामी भविष्य को करेगा तय

 Virat Kohli Latest T20 Career Report

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी फुल स्ट्रेंथ टीम उतारना चाहते हैं. कैरेबियाई टीम के खिलाफ टी20 श्रृंखला में कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन, इंग्लैंड के खिलाफ विराट (Virat Kohli) का प्रदर्शन ही उनके आगामी टी20 फॉर्मेट के भविष्य को तय करेगा. यदि वो इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाने में असफल साबित होते हैं तो उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को अवसर दिया जा सकता है.

बेस्ट कॉम्बिनेशन को कप्तान और द्रविड़ वर्ल्ड कप में उतारना चाहते हैं

 Rohit Sharma

बता दें कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भारतीय टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा कॉम्बिनेशन को ट्राई करके सबसे बेस्ट खिलाड़ियों को स्क्वॉड में रखना चाहते हैं. ताकि वर्ल्ड कप में सबसे मजबूत टीम को उतारा जा सके. विंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खत्म होते ही एशिया कप का आगाज होगा. जिसमें भारत के पास टीम को मजबूत करने का एक और शानदार मौका होगा.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल के दौरान भी अपने बल्ले से सिर्फ निराश किया था. पूरे सीजन में उन्होंने सिर्फ 2 फिफ्टी जड़ी थी. इसके अलावा पूरी तरह से फ्लॉप रहे. हालांकि एजबेस्टन में उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हुई थीं लेकिन, इस एकमात्र टेस्ट में उन्होंने निराश किया.

3 replies on “Virat Kohli के लिए नहीं खत्म हो रहा बुरी खबरों का दौर, अब T20 टीम से हो सकती है छुट्टी!”

Comments are closed.