Virat Kohli and Suryakumar
Virat Kohli and Suryakumar

विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार ने हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी की क्लास दिखाई. ये दोनों ही खिलाड़ी विपक्षी टीम के छक्के छुड़ाने की काबिलियत रखते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा एशिया कप 2022 के चौथे मुकाबले में देखने को मिला, जब किंग कोहली और 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हांगकांग के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े.

इस मुकाबले में 26 गेंद पर नॉटआउट 68 रनों की तूफानी पारी खेली. जिसे देखने के बाद कोहली भी उनका सम्मान किए बिना नहीं रह पाए. भारत की पारी खत्म होने के बाद विराट ने सूर्यकुमार को खास अंदाज में झुकाकर सलाम किया जिस पर सूर्यकुमार का रिएक्शन सामने आया है.

सूर्यकुमार ने Virat Kohli के जेस्चर पर कही ये बात

Suryakumar Yadav

भारत और हांगकांग के बीच खेले गए मुकाबले में 26 गेंद पर नॉटआउट 68 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने छह चौके और इतने की छक्के लगाए और विराट कोहली (Virat Kohli) ने 44 गेंदों में 59 रनों की नाबाद पारी खेली. दोनों ने मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, लेकिन खुद किंग कोहली ने सूर्यकुमार की विस्फोटक पारी के मुरीद हो गए और विराट ने सूर्या को सिर झुका कर सलाम भी किया. जिसे देखकर खुद सूर्या काफी हैरत में रह गए थे. वहीं अब उन्होंने कोहली से मिले इस खास सम्मान बात करते हुएकहा,

“यह दिल को छू लेने वाला जेस्चर था. मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा. मैं उन्हें देख रहा था और सोच रहा था कि क्यों वह आगे नहीं चल रहे हैं? फिर मैं उनके पास गया और उनसे साथ चलने को कहा, वह बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं. मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है.”

सूर्या और विराट के बीच हुई थी खास प्लानिंग

Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के खिलाड़ी एशिया कप में अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. विराट कोहली और सूर्याकुमर यादव ने हांगकांग के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बाद काफी प्लानिंग हुई थी स्कोर बोर्ड पर कैसे बड़ा टोटल लगाया जा सकता है. जिस पर सूर्याकुमार ने 13 ओवर के बाद विराट से अपनी बातचीत को लेकर सूर्या ने कहा,

“परिस्थितियां ऐसी थीं कि मुझे तेजी से रन बनाने ही थे. क्योंकि शुरुआत में विकेट थोड़ा धीमा था. मैंने विराट से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि बस अपना नैचुरल गेम खेलो. मेरा भी बैटिंग को लेकर प्लान बिल्कुल क्लियर था, तो उनके साथ बल्लेबाजी करने में और मजा आया.”