Virat Kohli

भारतीय टीम की रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) आज श्रीलंका के खिलाफ अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं, जिसको लेकर विराट काफी चर्चा में बने हुए हैं. हर कोई इनकी इस समय सरहाना कर रहा है. दरअसल, इस समय भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच मोहाली में खेला जा रहा है. वहीं दूसरी ओर आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में भी 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) के एक पाकिस्तानी फैन का दिल रावलपिंडी में नहीं बल्कि मोहाली में लग रहा है.

मोहाली में देखना चाहते थे Virat Kohli का 100वां टेस्ट

Virat Kohli Fan

आपको बता दें कि आज भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच खेला जा रहा है, जबकि 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम, पाकिस्तान में अपना इस दौरे का पहला टेस्ट मैच खेल रही है. जिसमें विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन की पूरी फैमिली पाक और ऑस्ट्रेलिया के मैच में व्यस्त है, लेकिन गुजरांवाला के रहने वाले हुसैन अहमद भारत का मैच में देखने में शायद ज़्यादा इंट्रेस्टेड हैं. क्योंकि उनका फेवरेट खिलाड़ी (Virat Kohli) इस मैच में अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल रहा है.

हुसैन अहमद ने इंडियन एक्सप्रेस से एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, अगर दोनों देशों के बीच में सीमा और पाबंधी नहीं होती तो वह बेशक विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच मोहाली के खूबसूरत मैदान में देखते. हाल ही में हुसैन अहमद पीएसएल 2022 के एक मुकाबले में विराट कोहली का पोस्टर लेकर पहुंचे थे, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे, और उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी.

कोहली को पाकिस्तान में खेलता हुआ देखना चाहते हैं हुसैन

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस पाकिस्तानी फैन की कोहली से एक बहुत ही नामुमकिन से ख्वाहिश है. दरअसल वो विराट कोहली को पाकिस्तान के गद्दाफी स्टेडियम में खेलते हुए देखना चाहते हैं, जोकि लगभग नामुमकिन है क्योंकि दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के चलते बिलेट्रल सीरीज़ नहीं खेली जाती. भारत और पाकिस्तान सिर्फ आईसीसी इवेंट्स में ही एक दूसरे का सामना करते हैं. हुसैन अहमद ने कहा कि,

“यह नियति है कि मैं कोहली का 100वां टेस्‍ट मैच नहीं देख सकता, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह अपना 150वां या 200वां टेस्‍ट मैच लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में खेलें. हम उनका उत्‍साह बढ़ाएंगे.”

इसके अलावा हुसैन अहमद विराट कोहली को गद्दाफी स्टेडियम में शाहीन अफरीदी का सामना करते हुए भी देखना चाहते हैं, और साथ ही यह भी चाहते हैं कि विराट कोहली मोहाली में अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक जड़े. बहरहाल, विराट अपने 100वें टेस्ट मैच की पहली पारी में 45 रन पर ऑउट हो गए हैं.