Virat Kohli Stand in Captain vs LSG in IPL 2022
Virat Kohli Stand in Captain vs LSG in IPL 2022

IPL 2022 के 31वें मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ आरसीबी की कप्तानी के तौर पर एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी हुई. इस नजारे को देखकर तो फैंस के खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. अब सोच रहे होंगे कि भला ये कैसे हो सकता है. तो आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे. लेकिन, उससे पहले बता दें कि इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाते हुए LSG को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया है. इस लक्ष्य के जवाब में उतरी एलएसजी के खिलाफ एक बार फिर से फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) का कप्तानी अवतार देखने को मिला.

बतौर कप्तान कोहली की हुई वापसी

Virat Kohli stand in captain

दरअसल एलएसजी के खिलाफ दूसरी पारी में RCB के नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस मैदान पर कप्तानी के लिए नहीं उतरे तो उनकी जगह विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर मेजबानी का जिम्मा संभाला और प्रभावित भी किया. उन्होंने फाफ की गैरमौजूदगी में जिस तरह से गेंदबाजी में रोटेशन किया वो कमाल का रहा.

कोहली लखनऊ के खिलाफ शुरूआती कुछ ओवर के लिए बतौर स्टैंड कप्तानी की भूमिका में नजर आए. हालांकि, ये सिर्फ कुछ पल के लिए ही था और इसके बाद फाफ मैदान पर वापस आ गए. विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी करता देख फैंस की खुशी से झूम उठे हैं और इसे लेकर लगातार अपने इमोशंस साझा कर रहे हैं. जैसा कि आप इस आर्टिकल में दे सकते हैं.

Virat Kohli को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस जाहिर कर रहे खुशी