Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए लॉर्ड्स टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने 151 रनों से एक बड़ी जीत दर्ज की। इस हाईवोल्टेज मुकाबले में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच कई बार माहौल गर्मागर्मी वाला हुआ। कभी जो रूट और बुमराह के बीच कहा सुनी हुई, तो कभी Virat Kohli ने जेम्स एंडरसन की क्लास लगाई। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली व मोहम्मद सिराज, जेम्स एंडरसन का मजाक उड़ाते दिखे, जब वह बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए।

Virat Kohli और सिराज उड़ाते दिखे मजाक

लॉर्ड्स टेस्ट में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच नोक-झोक हुई और कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहे। लेकिन इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद सिराज का एक एक्शन सबसे मिस हो गया था।

मगर अब उसका वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कोहली व सिराज बल्लेबाजी के लिए मैदान पर मौजूद जेम्स एंडरसन का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों भारतीय खिलाड़ियों को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज का मजाक उड़ाने के लिए अपने सिर की ओर इशारा करते देखा जा सकता है।

विराट और एंडरसन के बीच हुई थी नोकझोक

virat kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पोस्ट मैच सेरेमनी में खुलासा किया था कि मैदान पर मौजूद तनाव ने उनकी मदद की। कोहली अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जब वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन गेंद डिलिवर करने के बाद क्रीज पर दौड़ने लगे। तब कोहली ने उनकी क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा, “ये आपके घर का बैकयार्ड नहीं है, जहां आप टहल रहे हैं।”

दोनों की इस फाइट का वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था। आखिर में भारत ने इंग्लैंड को 272 रनों का लक्ष्य दिया था, मगर इंग्लिश टीम सिर्फ 120 रन पर ही ढ़ेर हो गई थी और भारत ने 151 रनों से बड़ी जीत अपने नाम कर ली थी।