Web Photo Editor 6

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए फैंस का क्रैज़ किसी से छुपा हुआ नहीं है। देशी-विदेश में किंग कोहली के करोड़ों फैंस हैं। इस बात की गवाही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खुद देता है, जहां उनके 21 करोड़ से भी ज्यादा फैंस हैं।

उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं, बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद कोहली ने फैंस को बहुत ही शानदार सप्राइज़ दिया। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपने फैंस को क्या सप्राइज़ दिया…..

Virat Kohli ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा

Virat Kohli

दरअसल, बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलने के बाद टीम इंडिया जब बस से वापिस होटल जा रही थी, तब फैन जोर-जोर से विराट कोहली का नाम लेने लगे। किंग कोहली को देखते ही फैंस ने विराट-विराट चिलाने शुरू कर दिया। उस दौरान विराट बस में अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे।

इस बीच जब विराट ने फैंस को चीयर करते हुए देखा तो उन्होंने अपना फोन फैंस की तरफ कर दिया, जिससे उन्होंने पता चल जाए कि वह फोन पर अनुष्का के साथ बात कर रहे हैं। विराट का फोन देखने के बाद फैंस ने जो रिएक्शन दिया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

अफ्रीका के खिलाफ Virat Kohli का बल्ला रहा था शांत

Virat Kohli

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश रहा था। उन्होंने 9 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। वह एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर क्विंटन डी कॉक की गेंद पर आउट हो गए थे। उनके अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लेकिन केएल राहुल 4 छक्के और दो चौके की मदद से 56 गेंद में 51 रन बनाए, सूर्यकुमार ने 33 गेंद में 50 रन गेंद जोड़े।