virat kohli 1

IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टूर्नामेंट के बाहर होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी टी20 विश्व कप (T20 world cup) के लिए टीम से जुड़ेंगे। भारत को मेगा इवेंट में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलना है। हालांकि कप्तान Virat Kohli ने इससे पहले एक मजेदार तस्वीर शेयर की है और मजेदार अंदाज में समझाया है कि बायो बबल में रहना खिलाड़ियों के लिए कैसा होता है।

Virat Kohli ने शेयर की मजेदार तस्वीर

IPL 2021 में RCB का सफर खत्म हो गया है। Virat Kohli ने बतौर आरसीबी कप्तान अपना आखिरी मैच खेल लिया है। अब अगले सीजन से वह टीम के कप्तान के रूप में नहीं नजर आएंगे। अब कोहली आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की तैयारियों में जुटेंगे। इस बीच विराट ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है और मजेदार अंदाज में समझाया है कि बायो बबल में रहना खिलाड़ियों के लिए कैसा होता है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: Harshal Patel पर्पल कैप जीतने वाले बने दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी, इस मामले में Sachin-Kohli को भी छोड़ा पीछे

इसके लिए कोहली ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कुर्सी पर रस्सी से बंधे हुए हैं। विराट ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि बबल में खेलना कुछ ऐसा ही लगता है। एक ओर फैंस इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं उन्हें इस फोटो पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

कोहली के पास ट्रॉफी जिताने का मौका

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 2017 से लिमिटेड ओवर की कप्तानी संभाल रहे हैं। मगर अब तक कोहली अपनी टीम को कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जिता सके हैं। इतना ही नहीं आगामी टी20 विश्व कप के शुरु होने से पहले कोहली इस बात का ऐलान कर चुके हैं, कि टूर्नामेंट खत्म होते ही वह इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2021- फाइनल मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने व्यक्त की अपनी खुशी

ऐसे में कोहली के पास बतौर कप्तान टीम इंडिया को टी20 विश्व कप जिताने का आखिरी मौका होगा। सभी यही उम्मीद करेंगे, कि कोहली ट्रॉफी जिताकर अपनी कप्तानी का अच्छी तरह से अंत कर सकें।