virat kohli

IND vs SL: विराट कोहली (Virat Kohli) अपने 100वें टेस्ट मैच में कोई साख कमाल नहीं दिखा पाए. श्रीलंकाई टीम ने विराट कोहली को बड़ी पारी खेलने से रोक दिया. अनुमान लगाया जा रहा था कि इस खास मौके पर विराट कोहली के बल्ले से पड़ी पारी देखने को मिल सकता हैं पर ऐसा हो ना सका. विराट कोहली (Virat Kohli) श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 45 रन बना पवैलियन लौट गये. वही सोशल मीडिया पर एक ट्विट वायरल हो रहा है. जिसमें इस बात का जिक्र किया गया कि विराट कोहली 100वें टेस्ट मैच 45 रन बना कर आउट हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक ट्विट में दावा किया गया था कि विराट कोहली 100वें टेस्ट मैच 45 रन बना कर आउट हो जाएंगे. इट ट्वीट की भविष्यवाणी देखकर सभी को हैरानी हैं कि कोई इतनी सटीक भविष्यवाणी कैसे कर सकता है. आज के मुकाबले में विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए. उन सब बातों का जिक्र इस ट्विट में किया गया है. इस ट्विट 4 मार्च दोपहर 1 बजकर 37 मिनट पर यानी  मैच से एक दिन पहले इस बात की पुष्टी कर दी गई थी कि विराट कैसे आउट होगे. वही इस  ट्विट को वीरेंद्र सहवाग ने भी शेयर किया हैं. ट्विट के कैप्शन में लिखा कि

“कोहली अपने 100वें टेस्ट में 100 रन नहीं बनाएंगे. 4 भव्य कवर ड्राइव के साथ 45 (100) स्कोर करेंगे. और फिर एम्बुलडेनिया उनका विकेट को लेगा. वह चौंकने का नाटक करेगा और निराशा में अपना सिर हिलाएगा”

45 रन बनाकर आउट हुए Virat Kohli

Virat Kohli and Hanuma Vihari Trend On Twitter-IND vs SL 1st Test

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला आज मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टेस्ट टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने भारत की तरफ से पारी की शुरूआत की, रोहित शर्मा 28 गेंदों में 29 रन बना कर आउट हो गए.

भारती टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने 100वें टे्स्ट में शतक की बहुत दूर की बात वो अपना अर्धशतक भी नहीं बना पाए. विराट कोहली पहले टेस्ट में 45 रन बनाकर आउट हुए. इस मैच फैंस उनसे बड़ी पारी की उम्मीद लगाए बैठे थे. लेकिन एक बार फिर फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे.