Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। विराट इस सदी के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं। उनकी बल्लेबाजी टैक्निक व कंसिस्टेंसी उन्हें और भी खास बनाती है। आज दुनिया के तमाम युवा उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। फैंस को कोहली की पसंद नापसंद के बारे में भी काफी दिलचस्पी होती है। अब इसी क्रम में फैंस के सवाल देते हुए कोहली ने खुलासा किया है कि आखिरी बार उन्होंने गूगल पर क्या सर्च किया था।

Virat Kohli ने रोनाल्डो के बारे में किया था सर्च

virat kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की सूची में गिना जाता है। मौजूदा समय में वह इंग्लैंड रवाना होने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ अपनी क्वारेंटीन अवधि पूरी कर रहे हैं। इस दौरान कोहली ने फैंस को इंस्टाग्राम पर सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। फैंस ने कई सवाल पूछे और कोहली भी जवाब देने से नहीं झिझके।

इस बीच एक फैन ने उनसे पूछे कि उन्होंने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था। जवाब में Virat Kohli ने बताया कि उन्होंने आखिरी बार गूगल पर फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रांसफर को सर्च किया था।  बता दें, विराट को फुटबॉल काफी पसंद है, उन्हें जब भी वक्त मिलता है वह फुटबॉल खेलते भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर गोल करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

इंग्लैंड दौरे के लिए क्वारेंटीन में हैं कोहली

virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम को 2 जून को इंग्लैंड रवाना होना है। मौजूदा समय में इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ मुंबई में क्वारेंटीन पीरियड में हैं। 14 दिन के क्वारेंटीन के बाद Virat Kohli अपनी टीम के साथ इंग्लैंड के लिए चार्टर प्लेन से उड़ान भरेंगे। जहां, पहले 18-22 जून को न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा और फिर भारत-इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।