12 सितंबर को विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने ये खबर फैलानी शुरू कर दी की आज महेंद्र सिंह धोनी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं. लेकिन बाद में ये खबर गलत निकली. अपने उस पोस्ट के बारें में अब विराट कोहली ने खुद बयान दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी तस्वीर पर बोले विराट कोहली 

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने धोनी के साथ 2016 टी20 विश्व कप की एक फोटो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था की मैं इस रात को नहीं भूल सकता. इसके साथ उन्होंने धोनी ने लिए कहा था कि इस इंसान ने मुझे मैच में फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था.

कोहली के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा की आज ही धोनी अपने अन्तर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहेंगे. हालाँकि बाद में ये खबर गलत साबित हो गयी थी. खुद साक्षी धोनी ने इस खबर को मात्र अफवाह करार दिया था. जिसके बाद ये खबर रुकी थी.

विराट कोहली ने कहा मिल गया मुझे सबक 

महेंद्र सिंह धोनी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल होने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में आये विराट कोहली से उस तस्वीर के बारें में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि

” मेरे जेहन में कुछ नहीं था. मैंने घर में बैठे एक तस्वीर डाली और फिर न्यूज बन गई. यह मेरे लिए एक सीख है कि मैं जो सोचता हूं, लोग उससे अलग सोचते हैं. लोगों ने उसे ऐसी जगह पहुंचा दिया, जो सच नहीं है. उस गेम के बारे में मैंने कभी कुछ नहीं कहा था, इसलिए कुछ कहा था.” 

विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं महेंद्र सिंह धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट नहीं खेली. पहले उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल से भारतीय टीम धर्मशाला में टी20 सीरीज खेलेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *