Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) की मौजूदा फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. किंग कोहली ने एशिया कप 2022 में अपनी खराब फॉर्म के जाल को तोड़ दिया है. उन्होंने लगभग 3 साल के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ 71वां शतक जमाया था. जिसका फैंस लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फैंस अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना शुरू हो गया है. इसे लेकर उनके आईपीएल के कोच संजय बांगर ने भी अपनी राय साझा की है.

Virat Kohli की फॉर्म का आनंद उठा रहे हैं संजय बांगर

Sanjay Bangar 1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले तीन सालों में अपने करियर के सबसे बुरे दौर का सामना किया था. जिसके लिए उन्हें पहली बार क्रिकेट से ब्रेक दिया गया था. इसके बाद किंग कोहली मैदान पर तरोजाता नजर आ रहे हैं. जिसका असर उनकी बैटिंग पर भी साफ तौर से देखा जा सकता है. अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज निर्णायक टी20 में 63 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. जिस पर पूर्व खिलाड़ी संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

“वह एक चैंपियन बल्लेबाज हैं. उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए ऐसा किया है. वह जानते हैं कि वह उस दौर में हैं जहां वह अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं.

वह जानते हैं कि लय वापस आ गई है, भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं. यही आप उनमें देखना चाहते हैं. वे आनंद ले रहे हैं.”

टी20 विश्व कप में कोहली पर होगी फैंस की नजर

Virat Kohli on Adam Zampa

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेला जाना है. जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट देकर विश्व कप का ताज इंडिया के नाम सजाना चाहेंगे.ऐसे में एशिया कप के बाद एक बार फिर फैंस की नज़रे अपने चेहते खिलाड़ी किंग कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर होगी.

क्योकि वो भारत की तरफ से 5 पारियों में 92.00 के औसत और 147.59 के स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाने वाले टॉप स्कोरर रहे. ऐसे में एक बार फिर उन्हे ऑस्ट्रेलिया में बड़े मैचों में रन बनाते हुए देखा जा सकता है