Virat kohli-ipl

IPL 2021 के यूएई लेग में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर टॉस के लिए उतरते ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा कारनामा किया है। वह आरसीबी के लिए अपना 200वां मैच खेल रहे हैं। जिसके लिए कोहली को बधाई मिल रही है। अब इसी क्रम में RCB के बैटिंग कंसल्टेंट संजय बांगर ने कोहली से 350-400 मैच खेलने की उम्मीद जताई, तो आकाश चोपड़ा ने उनकी चुटकी ले ली।

Virat Kohli से है 35-400 मैच खेलने की उम्मीद

virat kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को अबु धाबी के मैदान पर केकेआर के खिलाफ अपना 200वां आईपीएल मैच खेलने उतरे। इस बड़ी उपलब्धि पर सभी काफी खुश हैं। RCB के बैटिंग कंसल्टेंट संजय बांगर ने कुछ ऐसा कह दिया कि मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उनके ट्विटर पर मजे ले लिए। बांगर ने कहा,

“इतने सीज़न में टीम के साथ जुड़े रहकर उन्होंने कई गुण दिखाए हैं। जल्द-जल्दी टीम बदलने की विचारधारा रखने वाली आज की पीढ़ी के लिए यह एक सबक है। मैं बेहद खुश हूं कि वह आज भी उसी जोश और उसी आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरते हैं, जैसा वह अपने शुरुआती दिनों में करते थे। हमें उम्मीद है कि वह रॉयल चैलेंजर्स के लिए कम से कम 350 से 400 मैच और खेलेंगे।”

आकाश चोपड़ा ने ली चुटकी

संजय बांगर ने Virat Kohli से जो उम्मीद जताई है, वह यकीनन कुछ ज्यादा है। क्योंकि अपने आईपीएल करियर में कोहली का 350-400 मैच खेलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होगा। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने बांगर के इस बयान पर उनकी चुटकी लेते हुए ट्विटर पर लिखा – बाबा बाँगर, 350-400 मैच और खेलने के लिए कोहली को 2040 तक खेलना होगा. इस पर फैंस ने भी मजेदार कमेंट्स किए।

विराट कोहली नहीं होंगे अगले सीजन RCB के कप्तान

virat kohli ipl uae

इन दिनों Virat Kohli अपने एक के बाद एक फैसले से सभी को चौका रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने टी20 विश्व कप के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। अब रविवार को उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह आईपीएल 2021 के बाद RCB के कप्तान नहीं होंगे। यकीनन ये आरसीबी फैंस के लिए बड़ा झटका रहा।