Virat Kohli Sad After out in RCB vs PBKS Match

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। कभी भारतीय लीग में दबदबा कायम रखने वाला ये बल्लेबाज आईपीएल 2022 में 1-1 रनों का मोहताज होता हुआ नजर आ रहा है। विराट को इस तरह संघर्ष करता देख हर भारतीय क्रिकेट प्रेमी निराश है और शायद खुद वे भी अपने साथ घट रहे इन प्रकरणों से पूरी तरह हताश हो गए हैं, जिसकी एक झलक बैंगलोर बनाम पंजाब मैच में आउट होने के बाद खुद विराट कोहली के द्वारा देखने को मिली है।

Virat Kohli आउट होने के बाद खुद से ही हुए नाराज

29b09ef3 9036 4523 a4e2 5fc53aa6fb5c

दरअसल, बैंगलोर बनाम पंजाब मैच में बल्लेबाजी करते हुए विराट (Virat Kohli) शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे, इस पारी में उन्होंने लाजवाब फ्लिक शॉट और कवर ड्राइव के साथ लय में लौटने के संकेत दिए और इसी बीच उन्होंने कदमों का इस्तेमाल करते लॉन्ग ऑफ की दिशा में बड़ा सिक्स भी जड़ा। लेकिन इसके बाद हुआ वही जो बीते कुछ दिनों से विराट की किस्मत का हिस्सा बन गया है।

बैंगलोर की पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर कगीसो राबाडा ने विराट कोहली को चलता किया। लेकिन अबकी बार आउट होने के तरीके को लेकर विराट खासे नाराज नजर आए क्योंकि लेग साइड की ओर जा रही गेंद की ओर विराट कोहली ने अपना बल्ला फेंका और गेंद दस्तानों को छूती हुई शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े हुए राहुल चाहर के हाथों में कैद हो गई।

इसके बाद पवेलियन लौटते हुए विराट (Virat Kohli) आसमान की ओर देखते हुए गुस्से से कुछ कहते हुए नजर आए, जिसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। यहां तक कि डगआउट में कई बार कैमरे ने उन्हें कैप्चर किया और उस दौरान वो सिर्फ खुद से नाराजगी जताते हुए नजर आए और लगातार फ्लॉप प्रदर्शन की निराशा उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से नज़र आई.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 54 रनों गंवाया मैच

e95e4774 d9b8 47d0 b67e 5a9433ba8a3b

इसके साथ ही बात की जाए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स मैच की तो ये आईपीएल 2022 की लीग स्टेज का 60वां था। बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था, जिसे बखूबी स्वीकार करते हुए पंजाब ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बोर्ड पर लगा दिए थे।

लिहाजा बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 210 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसका पीछा करते हुए ये टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 155 बनाने में कामयाब हुई और पंजाब किंग्स ने 54 रनों के बड़े मार्जिन से जीत अपने नाम की।