Virat Kohli Rohit Sharma bromance in Mohali Test
Virat Kohli Rohit Sharma bromance in Mohali Test

दुनिया के 2 स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच मनमुटाव की खबरें अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन, इन खबरों से आए दिन दोनों ही खिलाड़ी अपना पल्ला झाड़ते आए हैं और अक्सर मैदान पर ऐसे दृश्य भी देखने को मिल जाते हैं जिससे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. मोहाली टेस्ट के दूसरे दिन तीसरे सेशन के दौरान एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच तालमेल साफ देखने को मिल रहा है. क्या है विराट कोहली (Virat Kohli) और हिटमैन से जुड़ा ये वीडियो, जानिए हमारी इस रिपोर्ट के जरिए….

100वें टेस्ट में कोहली को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

Virat kohli Guard of Honour 1

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के बीच की जुगलबंदी आप स्पष्ट तौर पर देख सकते हैं. मोहाली में जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम जब फील्डिंग करने उतरी, तब पूर्व कप्तान को गार्ड ऑफ ऑनर (Guard of Honor) दिया गया. यह उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच है.

लेकिन, विराट कोहली (Virat Kohli) बिना गार्ड ऑफ ऑनर के ही मैदान पर उतर गए थे. इसके बाद जो हुआ वो कैमरे में कैद हो गया. उस दौरान रोहित शर्मा ने उन्हें दोबारा से फील्ड पर उतरने को कहा. क्योंकि हिटमैन ने पहले से ही ये प्लान बनाया था कि उन्हें खास सम्मान दिया जाएगा.

रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान को खास सम्मान देने का किया था प्लान

Virat Kohli Rohit Sharma bromance in Mohali

वीडियो में रोहित शर्मा के रिएक्शन से ये बात स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है कि वो पूर्व कप्तान को वापस से मैदान पर आने के लिए कह रहे हैं. उनका साथ ऋषभ पंत भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) वही करते हैं जैसा कि रोहित शर्मा का प्लान होता है. अब दोनों के बीच जुगलबंदी को देखते हुए फिर से यही सवाल खड़ा होता है कि आखिर दोनों के बीच मनमुटाव जैसी खबरें कहां से आती हैं.

खासकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की अफवाहें फैलाने वालों को जरूर ऐसी वीडियो को भी देखना चाहिए. बात करें मोहाली टेस्ट मुकाबले की तो टीम इंडिया ने पहली पारी में 570 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया है. जिसके जवाब में खेल के दूसरे दिन आखिरी सेशन में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 4 विकेट खोकर 109 रन बनाए हैं.