Rishabh Pant - Virat Kohli

Rishabh Pant: भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ सीरीज जीत के बाद अब साउथ अफ्रीका को भी टीम कड़ी टक्कर दे रही है. टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे वर्ल्ड क्लास प्लेयर मौजूद है लेकिन फिर भी जीत में पूरी टीम का योगदान होता है पर अगर आप प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं हो तो क्या आपको जीत की ख़ुशी मनाने का हक़ नहीं है. कुछ ऐसा ही हाल ही में ऋषभ पंत के साथ हुआ है. कोहली और पंत की एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें पंत के साथ किया गया बर्ताव उनके फैंस को पंसद नहीं आएगा.

विराट ने Rishabh Pant से नहीं मिलाया हाथ

befunky 2022 8 5 15 45 0 1

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो एशिया कप की है. एशिया कप के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान की टीम को करारी शिकस्त दी थी. इस मैच में जीत के हीरो रहे थे विराट कोहली. कोहली ने अपने टी20 करियर का पहला शतक लगा कर फॉर्म में वापसी के साथ ही टीम को जीत दिलवाई ऐसे में जब जीत के साथ सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे वो कोहली ने पूरी तरह से ऋषभ पंत को नज़रअंदाज कर दिया. उन्होंने केएल राहुल से हाथ मिलाया लेकिन पंत से बिना हाथ मिलाये वो आगे चले गये और आगे वाले खिलाड़ी से हाथ मिलाने लगे.

यहां देखें वायरल वीडियो –

जीत में भी शामिल नहीं दिखे पंत

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया ने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था. इस जीत से साथ भारतीय टीम ने अपने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के दावे को भी मजबूत किया था लेकिन इस अहम जीत के बावजूद भी ऋषभ पंत सेलिब्रेशन के समय काफी अलग-थलग नजर आ रहे थे. सेलिब्रेशन की भी एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें सभी खिलाड़ी आपस में बाते कर रहे है लेकिन पंत की तरफ कोई देख भी नहीं रहा है. पंत को इस तरह नजरअंदाज किये जाने पर उनके फैंस का नाराज नज़र आये थे.

पंत या कार्तिक इस सवाल में उलझे फैंस

KARTIK AND PANT

बता दें कि बीते समय में दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत किसे टीम में चुना जाए? यह सवाल काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. कई दिग्गजों का मानना है कि पंत फॉर्म में नहीं हैं जिस वज़ह से दिनेश कार्तिक को उनसे पहले टीम में जगह मिलनी चाहिए वही पर कुछ दिग्गज ऐसे भी हैं जिन्हें ऋषभ पंत ज्यादा बेहतर ऑप्शन नज़र आते हैं. लेकिन इन सब के बीच कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया है कि वह इन दोनों ही खिलाड़ियों को साथ लेकर चलना चाहते हैं.