Rishabh pant and Virat Kohli Trend on Social Media

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) समेत टीम इंडिया ने लंच होने तक 4 विकेट गंवा दिए हैं. भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में है और पंत धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक बार फिर शतक निकले का इंतजार लंबा हो गया है. उनकी इस निराशाजनक पारी से फैंस भी खुश नहीं हैं. दूसरा सेशन होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए हैं.

50 रन बनाकर छाए पंत, कोहली पर भड़के फैंस

 Rishabh pant

फिलहाल क्रीज पर ऋषभ पंत के साथ श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं. एक तरफ से जहां विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी ताबड़तोड़ पारी खेल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ से श्रेयस अय्यर उनका साथ दे रहे हैं. दूसरी पारी की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अर्धशतक से चूक गए. तो वहीं हनुमा विहारी भी अपने रन को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके.

वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) से आज बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन, महज 13 रन बनाकर उन्हें वापस पवेलियन का रास्ता दिखा दिया गया. एक तरफ जहां पंत 50 रन की तूफानी अंदाज में पारी खेलकर कर छाए हुए हैं. तो वहीं कोहली के खिलाफ फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. दूसरे सेशन के खत्म होने तक भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 199 रन बना लिए हैं और 342 रन आगे हैं.

Rishabh pant और Virat Kohli को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

https://twitter.com/SanjitY79864350/status/1502983580259000322?s=20&t=TQc1afkyVovDkhOaebpXkA