Virat Kohli Reply Babar Azam Tweet

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए दिल छू लेने वाला ट्वीट किया था। बाबर का ट्वीट देख उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही थी। वहीं विराट ने बाबर के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने दावा किया था कि विराट बाबर के ट्वीट का जवाब इसलिए नहीं देंगे क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों पर पीएम मोदी का प्रेशर है। लेकिन अब विराट ने ट्वीट का जवाब दे अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Virat Kohli ने दिया बाबर आजम के ट्वीट का जवाब

Babar Azam, u-19

विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में बुरी फॉर्म से जूझ रहे हैं। जहां उन्हें सब ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं बाबर आजम ने उन्हें सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया कि यह विराट का बुरा दौर है और ये गुजर जाएगा। बाबर ने विराट को ऐसे समय में मजबूत रहने को कहा है।

बाबर ने ये ट्वीट 15 जुलाई को विराट के लिए किया था, लेकिन विराट ने 16 जुलाई की दोपहर तक कोई जवाब नहीं दिया तो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने दावा किया कि विराट बाबर के ट्वीट का जवाब नहीं देंगे। मगर विराट ने अफरीदी के दावों को गलत साबित किया और बाबर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “थैंक यू! हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ते रहे। आपको सफलता मिले’ विराट ने ये ट्वीट शनिवार को शाम 5 बजे किया।

अफरीदी ने मोदी पर भी लगाए थे आरोप

PM Modi

विराट (Virat Kohli) ने बाबर के ट्वीट का जवाब नहीं दिया, इस वजह से शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा थी कि भारतीय खिलाड़ियों पर मोदी का प्रेशर है इसलिए वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के ट्वीट का जवाब नहीं देते हैं। अफरीदी ने कहा था कि मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं तब से कोई खिलाड़ी ना तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए ट्वीट करते हैं और ना ही उनका सपोर्ट करते हैं। लेकिन अब विराट (Virat Kohli) के इस ट्वीट अफरीदी के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ दिया है।

One reply on “Virat Kohli ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, बाबर आजम के ट्वीट का खास अंदाज में दिया रिप्लाई”

Comments are closed.