Virat Kohli rested in T20 series vs WI

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। टीम में उनकी गैरमौजूदगी के चलते पूर्व कप्तान पर कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) ने कोहली की गैरमौजूदगी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने खुद बोर्ड से आराम की गुहार लगाई थी।

Virat Kohli ने खुद किया था WI T20I सीरीज का हिस्सा बनने से इनकार

Virat Kohli

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट की गैरमौजूदगी को लेकर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) खुद इस सीरीज का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। वह इस सीरीज में आराम करना चाहते थे।  टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,

“टीम प्रबंधन और चयनकर्ता मौजूदा इंग्लैंड दौरे से पूरी स्ट्रेंथ के साथ टी20 टीम के साथ खेलना चाहते थे। लेकिन कोहली ने जोर देकर कहा कि वह एक ब्रेक चाहते हैं और वेस्टइंडीज की यात्रा नहीं करना चाहते हैं। जसप्रीत बुमराह को उनके वर्कलोड मैनजमेंट के तहत आराम दिया गया है। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को वनडे से आराम करने की जरूरत है।”

पिछले कुछ महीनों से मिल रहा है Virat Kohli को रेस्ट

Virat Kohli rested in T20 series against West Indies, will return in Asia Cup

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के खत्म होने के बाद से ही विराट को रेस्ट मिल रहा है। भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज मेंब भी विराट को आराम दिया गया था। हालांकि इस ब्रेक के बाद भी विराट की फॉर्म में कोई बदलाव नहीं आया और वो इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी खराब फॉर्म से जूझते रहे। फैंस अब बस उस पल का इंतजार कर रहे हैं, जब विराट अपनी फॉर्म की वापसी करेंगे।

2 replies on “BCCI फुल स्ट्रेंथ टीम चाहती थी WI भेजना, लेकिन विराट नहीं हुए राजी, सामने आ गई है पूरी सच्चाई!”

Comments are closed.